Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pisces Today Horoscope 7 March: मीन वाले लेन-देन में सावधानी रखें, धनहानि का भी बन रहा योग

मीन के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Pisces Today Horoscope 7 March: मीन वाले लेन-देन में सावधानी रखें, धनहानि का भी बन रहा योग

Pisces Daily Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 7 मार्च 2023 का दिन मीन के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची से शुरू होता है, वह मीन (Pisces Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा.घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा.लेन-देन में सावधानी रखें.धनहानि भी आशंका है.   कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे.

कारोबार लाभदायक रहेगा.नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. मीन राशि के लोगों की नौकरी में स्थिति और मजबूत तथा बेहतर होगी. इसी तरह निरंतर मेहनत करते रहिए तो जल्दी ही प्रमोशन भी हो जाएगा. ग्रहों का सहयोग व्यापारी वर्ग के लिए उन्नति के कई द्वार खोलेगा.जो आपके आर्थिक लाभ के स्तर को ऊंचा करने में काफी मदद भी करेगा. 

युवा लोग बुरी प्रवृत्ति के लोगों से दूर रहें क्योंकि ऐसे लोग आपको बुरी आदतों में फंसा सकते हैं.विश्वसनीय मित्रों के साथ रहने का प्रयास करें. परिवार में आर्थिक मामलों को लेकर अपनों के साथ  विवाद होने की आशंका है, इसलिए कोशिश करें कि घर की बातों को घर में ही सुलझा लें.

डैंड्रफ और बालों की समस्या से परेशान लोग घरेलू नुस्खे आजमाने के साथ साथ डॉक्टर से भी संपर्क करना चाहिए.

कल्याणकारी उपाय- 'जपें ॐ बृं बृहस्पतये नम:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement