Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA W Vs Aus W Final: ऑस्ट्रेलिया के घमंड को घर में चूर करेगी साउथ अफ्रीका, जानें पिच से किसके लिए आ रही गुड न्यूज

Cape Town Newlands Pitch Report: महिला वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को केपटाउन के न्यूलैंड्स ग्राउंड पर खेला जाएगा. जानें पिच की खासियत.

SA W Vs Aus W Final: ऑस्ट्रेलिया के घमंड को घर में चूर करेगी साउथ अफ्रीका, जानें पिच से किसके लिए आ रही गुड न्यूज

AUS W vs SA W Cape Town Newlands Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला वर्ल्ड कप 2023 (Women's World Cup 2023) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका पहुंची हैं. श्रीलंका से पहला मुकाबला हारने के बाद साउथ अफ्रीका ने अच्छी वापसी की जबकि ऑस्ट्रेलिया रिकॉर्ड छठी बार फाइनल में पहुंची है. केपटाउन के न्यूलैंड्स ग्राउंड पर यह मुकाबला खेला जाना है. यहां दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में पहले भी खेल चुकी हैं. जानें इस पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों में से किसके लिए मदद है. 

AUS W vs SA W Cape Town Newlands Pitch
केपटाउन की न्यूलैंड्स पिच की बात की जाए तो यह बैटिंग फ्रेंडली पिच है. यहां बल्लेबाजों को अच्छा ग्रिप मिलता है और इस ग्राउंड पर पहली पारी में बल्लेबाजी का औसत स्कोर 144 है. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप (Women's World Cup 2023) में खेलते हुए यहां 172 रन बनाए थे जबकि साउथ अफ्रीका ने 164 रन बनाए थे. दोनों ही टीमों की बैटिंग लाइनअप अच्छी है और मुकाबला हाई स्कोरिंग जा सकता है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला कर सकती हैं. गेंदबाजों के लिए पेस है और दोनों टीमें तेज गेंदबाजों पर दांव लगा सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ तो भारत में फेल लेकिन इनकी ग्लैमरस पार्टनर दे रहीं बॉलीवुड डीवा को भी मात, देखें तस्वीरें

साउथ अफ्रीका के पास घर में इतिहास रचने का मौका 
साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप के फाइनल में पहली बार पहुंची है और टीम के पास घर में इतिहास रचने का मौका है. होमग्राउंडर पर टीम को दर्शकों से भी भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है. ऑस्ट्रेलिया लगातार छठी बार फाइनल में पहुंची है. साउथ अफ्रीका की टीम को लीग मुकाबले में श्रीलंका से हार मिली थी लेकिन फिर टीम ने अच्छी वापसी की और सेमीफाइनल में मजबूत इंग्लैंड को हराया. मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से होगा. टॉस मुकाबला शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. 

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका रचेगी इतिहास या ऑस्ट्रेलिया की रहेगी बादशाहत, भारत में लाइव टेलीकास्ट यहां देखें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement