Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की खुशी एक पल में बदली मायूसी में, वीडियो देखें

Shadab Khan Catch Video: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग में पाकिस्तान के शादाब खान भी खेल रहे हैं. फिलहाल वह एक कैच की वजह से चर्चा में हैं. 

BBL 12: पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की खुशी एक पल में बदली मायूसी में, वीडियो देखें

Shadab Khan BBL Catch Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में फिलहाल बिग बैश लीग (Big Bash League) चल रहा है जिसमें दुनिया भर के कई दिग्गज खेलने के लिए जुटे हैं. पाकिस्तान के शादाब खान भी बीबीएल (Shadab Khan) में खेल रहे हैं. होबार्ट हुर्रिकेंस की ओर से खेलते हुए वह एक कैच की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने बॉल को पूरी ताकत से सीमा रेखा के पार भेजा था और वह छक्का लग ही गया था लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आ गया. वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

Jake Fraser Mcgurk Catch Video 
शादाब खान ने बॉल को पूरी ताकत से मारा था और गेंद बाउंड्री के बाहर पहुंच गया था लेकिन जैक फ्रेजर ने भागते हुए सुपर कैच लपका. पहले उन्होंने बॉल को बाउंड्री के बाहर कूदकर लपका और फिर बॉल फेंककर वापस अंदर आए और कैच लपक लिया. 

इस दौरान उन्होंने प्रेजेंस ऑफ माइंड के साथ बेहतरीन दक्षता दिखाई और पैर को बाउंड्री लाइन से टच नहीं होने दिया. टीवी अंपायर ने भी हर ऐंगल से कैच की जांच की थी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़े: मीरपुर टेस्ट के साथ भारत ने सीरीज जीती, श्रेयस-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना

बल्ले से नहीं लेकिन गेंद से शादाब खान ने किया कमाल 
बल्ले से शादाब खान मैच में कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन गेंद से उन्होंने कमाल किया. छोटे टोटल को भी होबार्ट की टीम बचाने में कामयाब रही. होबार्ट की पूरी टीम 18 ओवर में 122 रन पर ही सिमट गई थी लेकिन मेलबर्न को रोकने में टीम के गेंदबाज कामयाब रहे. राइली मेरेडिथ और शादाब खान ने तो मिलकर मेलबर्न पर कहर बरपा दिया और दोनों ने कुल 6 विकेट चटकाए. राइली मेरेडिथ को इस साल आईपीएल में किसी टीम ने नहीं खरीदा है. 

यह भी पढ़े: कराची में फिर होगी पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, पिच से मिल रहे ऐसे संकेत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement