Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs ENG 2nd ODI: सिडनी में स्टार्क ने अंग्रेजों पर बरपाया कहर, वर्ल्ड चैंपियंस को फिर चटाई कंगारुओं ने धूल

Australia vs England ODI Series 2022: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Mitchell Starc ने सिडनी में शानदार गेंदबाजी की और 4 बल्लेबाजों को आउट किया.

Latest News
AUS vs ENG 2nd ODI: सिडनी में स्टार्क ने अंग्रेजों पर बरपाया कहर, वर्ल्ड चैंपियंस को फिर चटाई कंगारुओं ने धूल

Australia vs england sydney odi mitchel starc steve smith

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की शानदार बल्लेबाजी और मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)- एडम जम्पा (Adam Zampa) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड को 72 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. ऑस्ट्रेलिया के रेगुलर कप्तान पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में जोश हेजलवुड (Josh Hezlewood) टीम के कंधों पर टीम की कमान थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 280 रन बनाए. 281 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम सिर्फ 208 रन पर ही ढेर हो गई. मिचेल स्टार्क और एडम जम्पा ने 4-4 विकेट झटके. 

इससे पहले कप्तान जोश हेजलवुड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत खराब रही और डेविड वार्नर (David Warner) के साथ ट्रेविस हेड 50 के भीतर पवेलियन लौट गए. वार्नर ने 16 रन बनाए तो हेड 19 रन बनाकर आउट हुए.  इसके बाद स्टीव स्मिथ मार्नस लाबुसेन (Marnus Labuschagne) ने मोर्चा संभाला और टीम को 100 के पार पहुंचाया. दोनों बल्लेबाजों ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया लेकिन 58 के स्कोर पर लाबुशेल आउट हो गए. हालांकि दूसरे छोर को स्टीव स्मिथ ने संभाल कर रखा. 44वें ओवर में स्मिथ 94 रन बनाकर आउट हुए तो मिचेल मार्श ने अपना अर्धशतक जड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने 280 रन बनाए.

वर्ल्ड चैंपियंस को मिली लगातार दूसरी हार

281 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में स्टार्क ने जेशन रॉय और डेविड मलान को पवेलियन भेज दिया. 34 के स्कोर पर इंग्लैंड के तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. इसके बाद जेम्स विंस और सैम विलिंग्स ने पारी संभाली और टीम को 150 के स्कोर तक कोई और झटका नहीं लगने दिया. 170 के पहले दोनों बल्लेबाजों को हेजलवुड और जम्पा ने आउट कर दिया. इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे और 208 के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement