Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs IRE: सिलहट में कभी नहीं हारी बांग्लादेश, क्या आज आयरलैंड भेदेगी किला, जानें पिच का हाल

Bangladesh vs Ireland Pitch Report: सिलहट में बांग्लादेश ने अभी तक 4 वनडे मुकाबले खेले हैं और चारों में आसानी से जीत हासिल की है.

BAN vs IRE: सिलहट में कभी नहीं हारी बांग्लादेश, क्या आज आयरलैंड भेदेगी किला, जानें पिच का हाल

ban vs ire 1st odi pitch-report sylhet international cricket stadium pitch-analysis bangladesh vs ireland 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Bangladesh vs Ireland) के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज (BAN vs IRE 1st ODI) का पहला मुकाबला (BAN vs IRE 1st ODI) सिलहट में खेला जाएगा. इस मैदान पर बांग्लादेश ने 4 वनडे मैच खेले हैं और चारों में जीत हासिल की है. आयरलैंड के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती है. साथ ही बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को हराया है और उनके हौसले काफी बुलंद हैं. सिलहट के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर बांग्लादेश ने 3 मैचों में जिम्बाब्वे को मात दी है तो एक बार वेस्टइंडीज को हराया है. देखा जाए तो आंकड़े बांग्लादेश को मजबूत बता रहे हैं लेकिन आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को हराने के बाद  न्यूजीलैंज का कड़ी टक्कर दी और फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज बराबरी की. ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें: आज होगी बांग्लादेश और आयरलैंड की टक्कर, जानें भारत में कहां, कैसे और कब से देखें लाइव

सिलहट की पिट पर चार वनडे मैच खेले गए हैं और 3 में पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत मिली है तो 1 बार बाद में बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत मिली है. हालांकि चारों मैच बांग्लादेश ने जीते हैं. इस पिच का पहली पारी में औसत स्कोर 291 रन का है तो दूसरी पारी में 223 रन बनते हैं. बांग्लादेश ने यहां जिम्बाब्वे के खिलाफ 322 रन का हाई स्कोर बनाया था तो उसी जिम्बाब्वे के खिलाफ 152 पर ढेर भी हो गई थी. सिलहट की पिच तेज गेंदबाजों के लिए फायदेमंद मानी जाती है. यहां अभी तक 32 विकेट पेशर्स ने लिए हैं और 17 विकेट स्पिनर्स के नाम रहे हैं. 

वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम 

एंडी बालबर्नी (कप्तान), हैरी टेक्टर, रॉस अडायर, गैरेथ डेलानी, पॉल स्टर्लिंग, कर्टिस कैम्फर, फिओन हैंड, मैथ्यू हम्फ्रीस, लॉरकन टकर, मार्क अडायर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, बेंजामिन व्हाइट और क्रेग यंग.

वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम

तमीम इकबाल (कप्तान), नजमुल हुसैन शान्तो, तौहीद हिरदोय, यासिर अली, शाकिब अल हसन, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, जाकिर हसन, नसूम अहमद, तस्कीन अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद  और शोरिफुल इस्लाम. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement