Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12 में गेंद पर बाज की तरह झपटा फील्डर, देखिए Cameron Bancroft का हैरतअंगेज कैच

BBL Outstanding Catch: सिडनी थंडर्स के नाथन मैकएंड्र्यू का कैच लपकने के लिए बेनक्रॉफ्ट ने हवा में छलांग लगा दी, जिसे देख दर्शक भी दंग रह गए.

BBL 12 में गेंद पर बाज की तरह झपटा फील्डर, देखिए Cameron Bancroft का हैरतअंगेज कैच

big bash league 2022-23 cameron bancroft best catch of bbl 12 nathan mcandrew syt vs prs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (Big Bash league) 2022-23 में शुक्रवार को खेले गए पर्थ स्कोर्चर्स (Perth Scorchers) और सिडनी थंडर्स (Sydney Thunders) के बीच मुकाबले में कैमरुन बेनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft) ने अपनी फील्डिंग से सबका ध्यान खींच लिया. उन्होंने एक नहीं बल्की दो-दो कैच लपके. इसके अलावा उन्होंन नाबाद 55 रन की पारी खेली और पर्थ स्कोर्चर्स को जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभाई. इस जीत के साथ पर्थ स्कोर्चर्स ने बिग बैश लीग 2022-23 के प्लेऑफ्स (BBL 12 Playoffs) में अपनी जगह भी लगभग पक्की कर ली है. पर्थ ने 10 मुकाबलों में से 8 मैच जीते हैं और सिर्फ दो गंवाएं हैं. 

ओडिशा के जंगल में मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप  

इस मुकाबले में पर्थ स्कोर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सिडनी थंजर्स की शुरुआत खराब रही और 3 रन पर दो विकेट गंवा दिए. इसके बाद ओलिवर डेविस और डेविड वार्नर ने टीम को 70 के स्कोर पर पहुंचा दिया. 10वें ओवर में वार्नर 19 रन बनाकर आउट हुए. वार्नर के आउट होने के बाद लगातार विकेटों के गिरने का सिलसिला जारी रहा और पूरी टीम 111 पर ढेर हो गई. ओलिवर ने 36 गेंद में 52 रन की पारी खेली. इसी पारी में कैमरुन बेनक्रॉफ्ट ने शानदार दो कैच लपके. 

112 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कोर्चर्स की शुरुआत शानदार रही. स्टेफन इस्किनाजी और के साथ ओपनिंग करने उतरे बेनक्रॉफ्ट ने बल्ले से भी कमाल किया और 40 गेंद में शानदार 55 रन की पारी खेल टीम को शानदार जीत दिला दी. पर्थ स्कोर्चर्स ने 13वें ओवर में ही सिर्फ 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement