Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Series: भारत दौरे और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, डेविड वॉर्नर का नहीं है लिस्ट में नाम 

Australia Team For t20 WC And India Tour: डेविड वॉर्नर के भारतीय प्रशंसकों के लिए निराश करने वाली खबर है. सलामी बल्लेबाज भारत दौरे पर नहीं आ रहे हैं लेकिन वह वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आज वर्ल्ड कप और भारत में 3 टी20 मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है.

Ind Vs Aus Series: भारत दौरे और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, डेविड वॉर्नर का नहीं है लिस्ट में नाम 

David Warner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत के साथ टी20 सीरीज और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित कर दी गई है. डेविड वॉर्नर टीम के साथ वर्ल्ड कप में तो खेलेंग लेकिन वह भारत दौरे पर नहीं आ रहे हैं. वॉर्नर लंबे समय से भारत में आईपीएल खेल रहे हैं और बॉलीवुड गानों पर उनके इंस्टा रील्स और वीडियो को भी फैंस काफी पसंद करते हैं. भारतीय फैंस को वॉर्नर के नहीं खेलने की वजह से थोड़ी निराशा जरूर होगी. टीम में मुंबई इंडियंस की ओर से विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले टिम डेविड को भी शामिल किया गया है.  

टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे डेविड वॉर्नर
माना जा रहा है कि डेविड वॉर्नर को टी20 वर्ल्ड कप से पहले आराम दिया गया है. कुछ दिन पहले भी एक स्पोर्ट्स मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने क्रिकेटरों के व्यस्त शेड्यूल को लेकर नाराजगी जताई थी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड की ओर से सलामी बल्लेबाज के भारत नहीं आने की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. 

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल हैं. भारत दौरे के लिए उनकी जगह युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी ऑस्ट्रेलिया में ही हो रहा है. 13 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होगा. 

यह भी पढ़ें: India Vs Hong Kong मैच में विराट कोहली का 'सूर्य नमस्कार' देखा? वीडियो देख दिन बन जाएगा

टी20 वर्ल्ड कप के लिए फिंच को कप्तानी का जिम्मा
टी20 वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया में ही है और टीम को खिताब का दावेदार माना जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यह उसी तरह की टीम है जिसने वर्ल्ड कप जीती थी. आरोन फिंच की कप्तानी में हमें उम्मीद है कि टीम एक बार फिर यह वर्ल्ड कप जीतेगी. अपने घर में विश्व विजेता बनने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं. 

ऑस्ट्रेलिया टीम: आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टॉयनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा. 

यह भी पढ़ें: इटली की मेडल विनर तैराक ने बिकिनी में पैरों में लटकाए अपने मेडल, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement