Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup की पारी को लेकर यूजर ने Dinesh Karthik को किया ट्रोल, क्रिकेटर का जवाब देख हंसी छूट जाएगी

Dinesh Karthik Trolled For WC Inning: 2019 वर्ल्ड कप के में दिनेश कार्तिक ने की एक पारी के लिए उन्हें एक यूजर ने ट्रोल किया.

World Cup की पारी को लेकर यूजर ने Dinesh Karthik को किया ट्रोल, क्रिकेटर का जवाब देख हंसी छूट जाएगी

Dinesh Karthik Reply To Troller

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में दिनेश कार्तिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में 25 बॉल में बनाए 6 रनों के लिए काफी ट्रोल किया गया था. एक बार फिर एक यूजर ने इस पारी को लेकर डीके (Dinesh Karthik) को ट्रोल किया है जिसका उन्होंने बहुत मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. बता दें कि टीम इंडिया को उस मुकाबले में हार मिली थी और भारतीय टीम का सफर टूर्नामेंट में खत्म हो गया था. उस मैच में रवींद्र जडेजा ने 77 रन और और धोनी ने 50 रन बनाए थे. 

दिनेश कार्तिक ने लिखा, तुरंत करो डिलीट 
दिनेश कार्तिक को ट्रोल करते हुए यूजर ने लिखा था, 'वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की अपनी इस महान पारी के बारे में कुछ कहिए.' इसके जवाब में डीके ने लिखा, 'तुरंत डिलीट करो.' इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी भी शेयर किया है. इससे इतना समझ आ गया है कि ट्रोलर को गुस्से का रिएक्शन देने के बजाय उन्होंने मजे लिए हैं. 

बता दें कि कार्तिक ने अपना आखिरी मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप में खेला था. अब उनकी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद न के बराबर है और माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल के बाद वह अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 पाकिस्तान में कराने पर बोले पूर्व पाक क्रिकेटर, 'सबके लिए यही अच्छा कहीं और हो टूर्नामेंट'  

Ind Vs Aus सीरीज में कमेंट्री करते दिखेंगे कार्तिक 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में दिनेश कार्तिक कमेंट्री करते दिखेंगे. कार्तिक इससे पहले भी कुछ सीरीज में बतौर क्रिकेट कमेंटेटर हिस्सा ले चुके हैं. आईपीएल 2021 में अपने प्रदर्शन के बदौलत ही कार्तिक की टीम इंडिया में वापसी हुई थी. उन्होंने बतौर फिनिशर अपनी शानदार भूमिका निभाई थी. टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के मैचों में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. देखना है कि आईपीएल 2022 में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं. 

यह भी पढ़ें: कौन है ये स्टाइलिश लड़की जिसने शेयर की Shubman Gill की फोटो, सुरेश रैना तक करते हैं फॉलो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement