Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट में किसके बल्ले से Akashdeep ने जड़े दो छक्के, खुद खोला राज

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ स्टार गेंदबाज आकाशदीप ने दो गगनचुंबी छक्के लगाए थे और उसके बाद उन्होंने बताया है कि ये किसके बल्ले से हुआ है.

Latest News
IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट में किसके बल्ले से Akashdeep ने जड़े दो छक्के, खुद खोला राज

IND vs BAN 2nd Test 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन स्टार पेसर आकाश दीप ने शाकिब अल हसन को एक ओवर में दो लगातार गगनचुंबी छक्के जड़े थे. हालांकि टीम इंडिया ने सिर्फ 34.4 ओवरों में 285 रन बना दिए और फिर पारी घोषित कर दी थी. वहीं रोहित, जायसवाल, राहुल और कोहली सभी ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. इसके अलावा आकाशदीप ने भी दो लगातार छक्के लगाए. लेकिन क्या आपको पता है कि आकाश ने जिस बैट से छक्के लगाए वो उनका बैट नहीं था. वहीं अब गेंदबाज ने इसका राज खोला है. आइए जानते हैं कि आकाशदीप ने किसके बल्ले से सिक्स लगाए हैं. 

टीम इंडिया के स्टार पेसर आकाशदीप ने कानपुर टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान दो शानदार छक्के लगाए, जिसके बाद सभी फैंस हैरान थे. यहां तक विराट कोहली और रोहित शर्मा भी पवेलियन में बैठ कर अपनी हंसी नहीं रोक सके. हालांकि सोशल मीडिया पर आकाशदीप की छक्को वाली वीडियो खूब वायरल हो रही है. आकाश ने शाकिल अल हसन के खिलाफ छक्के लगाए थे, जिसके बाद शिकार बेबस नजर आ रहे थे. 

किसके बल्ले से लगाए दो छक्के

आकाशदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपने बल्ले से छक्के नहीं जड़े थे. उन्होंने दिन का खेल खत्म होने के बाद इसका खुलासा भी किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर इसका राज खोला है. आकाश ने इंस्टा स्टोरी लगाकर बताया कि जिस बल्ले से उन्होंने दो छक्के जड़े थे वो बल्ला किसी और का नहीं बल्कि विराट कोहली का ही था. विराट कोहली ने आकाश को अपना बल्ला दिया था, जिसके बाद आकाश ने गगनचुंबी छक्के लगाने में कामयाब रहे. 


यह भी पढ़ें- कानपुर टेस्ट के बीच BCCI ने टीम इंडिया में किया बदलाव, इन 3 खिलाड़ियों को किया बाहर


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement