Twitter
Advertisement

IND vs ENG 3rd Test: सरफराज खान के रन-आउट होने पर काफी निराश हुए कप्तान रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम में फेंकी कैप

IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच में सरफराज खान रन आउट हो गए थे, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्सा दिखाई दिए.

Latest News
IND vs ENG 3rd Test: सरफराज खान के रन-आउट होने पर काफी निराश हुए कप्तान रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम में फेंकी कैप

IND vs ENG 3rd Test,Rohit Sharma, Sarfaraz Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से खेला जा रहा है, जिसका पहले दिन का खेल भी समाप्त हो गया है. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिए हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे मैच में स्टार बल्लेबाज सरफराज खान को डेब्यू का मौका दिया था. सरफराज ने अपने पहले ही मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 48 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर लिया, लेकिन पहले दिन के खेल खत्म होने से पहले 82वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक रन चुराने की चक्कर में सरफराज रन-आउट हो गए, जिसके बाद रोहित शर्मा काफी निराश दिखे. 


यह भी पढ़ें- IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में चली Ravindra Jadeja की तलवार, जड़ा दमदार शतक


इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में सरफराज खान अपना पहला मुकाबला खेल रहे थे और इस मैच की पहली पारी में उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 66 गेंदों में 1 छक्का और 9 चौकों की मदद से 62 रनों की पारी खेली, जिसके बाद उन्होंने पूरी महफिल अपने नाम कर ली. हालांकि वो एक लंबी और अच्छी पारी खेल सकते थे, लेकिन एक गलती की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए. दरअसल, रवींद्र जडेजा 99 रनों पर खेल रहे थे और स्ट्राइक पर भी थे. तभी उन्होंने एक रन लेने की कोशिश और सरफराज ने क्रीज छोड़ भी दिया और अचानक जडेजा ने रन लेने से मना कर दिया. लेकिन इतने देर में फील्डर ने स्टंप पर थ्रो मार दिया, जिसके बाद सरफराज रन-आउट हो गए.  

सरफराज के रनआउट से काफी गुस्सा हुए रोहित

इंग्लैंड के खिलाफ सरफराज खान के रन-आउट होने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में अपनी कैंप को जमीन पर फेंक दिया था. दरअसल, रोहित की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में खड़े हुए हैं और तभी सरफराज खान रन आउट हो जाते हैं. इसके बाद रोहित काफी गुस्सा हो गए और अपनी कैंप को जमीन पर फेंक दिया था. 

ऐसा रहा तीसरे टेस्ट का पहला दिन

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. इस दौरान टीम के लिए यशस्वी जायसवाल 10, गिल 0, रजत पाटीदार 5, सरफराज खान 62 और कप्तान रोहित शर्मा 131 रन बना सकें. वहीं जडेजा और कुलदीप पहले दिन नाबाद रहे. टीम ने पहले दिन 86 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिए हैं. वहीं इंग्लैंड के लिए मार्क वुड ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा टॉम हार्टली ने 1 विकेट लिया है. जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement