Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 2ND ODI: लो स्कोरिंग मुकाबला जीतने में टीम इंडिया के छूटे पसीने, मैच के साथ सीरीज पर भी कब्जा 

India Vs Sri Lanka 2nd ODI Scorecard: भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज पर भी टीम इंडिया ने कब्जा कर लिया है. जैसे-तैसे ही सही दूसरा वनडे टीम ने जीता.

Ind Vs SL 2ND ODI: लो स्कोरिंग मुकाबला जीतने में टीम इंडिया के छूटे पसीने, मैच के साथ सीरीज पर भी कब्जा 

Ind Vs SL 2ND ODI Scorecard and Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL 2ND ODI) वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला टीम इंडिया ने 4 विकेट से जीत लिया है. कोलकाता के ईडन गार्डंस में इस लो स्कोरिंग मुकाबले को जीतने में ही टीम इंडिया के दिग्गजों का तेल निकल गया. आसान लग रही जीत तक पहुंचने में रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर पूरी बैटिंग लाइनअप पवेलियन लौट गई. हालांकि इस मैच में बेहद धीमी स्ट्राइक रेट के साथ केएल राहुल अर्धशतक लगाने में जरूर कामयाब रहे. 

पूरी भारतीय पारी में लगे सिर्फ 2 छक्के 
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 51 रन देकर श्रीलंका के 3 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया. उनके बेहतरीन स्पैल की बदौलत ही टीम इंडिया को जीत के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला. हालांकि इस लो स्कोरिंग मुकाबले को जीतने में भारतीय टीम के पसीने छूट गए. पूरी भारतीय पारी में सिर्फ 2 छक्के लगे जिसमें से एक छक्का रोहित शर्मा ने लगाथा था और एक अक्षर पटेल ने. केएल राहुल ने अपनी पारी में 6 चौके जरूर लगाए.

यह भी पढ़ें: 'धोनी चाहता था कि' गौतम गंभीर ने बताई 2011 World Cup Final की वो बात जो पहले कभी नहीं होगी सुनी

KL Rahul को छोड़ सारे बल्लेबाज रहे फ्लॉप 
ईडन गार्डंस पर विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों का रिकॉर्ड शानदार है और फैंस को सीनियर्स से बड़ी पारी की उम्मीद थी. हालांकि दूसरे वनडे में रोहित, विराट और युवा ओपनर शुभमन गिल तीनों ही फ्लॉप रहे. दूसरे छोर से लगातार गिरते विकेटों के बीच भी केएल राहुल डटे रहे और भारतीय पारी को उन्होंने आगे बढ़ाया. राहुल ने इस मैच में अर्धशतक जरूर लगाया लेकिन उनकी स्ट्राइक रेट निराशाजनक रही. 103 गेंदों में 64 रन बनाकर वह नाबाद लौटे. बहरहाल इस मैच के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी जीत ली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement