Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: ये मुझसे बड़े हैं... IND vs PAK मैच से पहले बाबर-रोहित ने कही ये बातें

India vs Pakistan T20 WC: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले रोहित शर्मा और बाबर आजम के बीच मुलाकात हुई, जिसमें दोनों कप्तानों ने कही ये जरूरी बातें.

T20 World Cup 2022: ये मुझसे बड़े हैं... IND vs PAK मैच से पहले बाबर-रोहित ने कही ये बातें

Ind vs Pak: Rohit sharma vs Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान मैच से पहले दोनों टीमों के ऊपर काफी प्रेशर है. टीम इंडिया के ऊपर दबाव है हिसाब बराबर करने का तो पाकिस्तान की टीम चाहती है कि एक बार फिर से भारत को टी20 वर्ल्ड कप में धूल चटाई जाए. 23 अक्टूबर को इस बात का फैसला होने वाला है कि आखिर क्रिकेट के मैदान पर कौन बाजी मारेगा. मैच से पहले दोनों टीमों के कप्तानों के बीत भी अच्छी खासी बात हुई है. बाबर आजम और रोहित शर्मा ने खुलकर बताया है कि मैच से पहले माहौल कैसा है और वो एक दूसरे के बारे में आखिर क्या सोचते हैं.

क्या बोले बाबर और रोहित

टी20 वर्ल्ड कप के लिए 16 टीमों के कप्तान दो ग्रुप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए इकट्ठा हुए थे और इसी बीच रोहित और बाबर ने भी मीडिया से भारत-पाक मैच के बारे में बात की. दोनों कप्तानों में मैच के साथ एक दूसरे के बारे में भी अच्छी बातें कहीं. बाबर ने रोहित को अपना बड़ा बताते हुए कहा, 'ये (रोहित) बड़े हैं मुझसे, मैं कोशिश करता हूं इनसे एक्सपीरियंस लूं, क्योंकि इन्होंने इतना सर्व किया हुआ है तो जितना सीखा जाए हमारे लिए उतना अच्छा है.' 

IND W vs SL W Asia Cup 2022 Final: श्रीलंका को धूल चटाकर 7वीं बार भारत ने जीता खिताब

बाबर की बात पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'नहीं जैसा बाबर ने बोला. हम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच की गंभीरता समझते हैं लेकिन हर बार इसके बारे में बात कर प्रेशर बनाने की जरूरत नहीं है. हम लोग आपस में जब भी मिले जैसे एशिया कप में मिले. अभी मिले, हम पूछते हैं घर में क्या हालचाल है, फैमिली कैसी. बस उस चीज के बारे में हम बात करते हैं और जितने भी इनके टीम मेट्स से मैं मिला हूं, जो हमारी पहले की जनरेशन के प्लेयर्स हैं उनको भी हमेशा बताया था आपस में घर के बारे में बातचीत होती है. लाइफ कैसी है, कौनसी गाड़ी खरीदी है. ये सब बात होती है.'

भारत-पाक को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सुपर 12 स्टेज के एक ग्रुप में रखा गया है और दोनों टीमें टूर्नामेंट का अपना पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ ही खेलने जा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement