Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs RR: ट्रेंट बोल्ट का घातक ओवर, 0 रन 2 विकेट और हैदराबाद की सारी उम्मीदें भी चकनाचूर 

Trent Boult 1st Over: ट्रेंट बोल्ट की तूफानी रफ्तार के सामने सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. पहला ही ओवर मेडन डासा और 2 विकेट भी लिए.

SRH Vs RR: ट्रेंट बोल्ट का घातक ओवर, 0 रन 2 विकेट और हैदराबाद की सारी उम्मीदें भी चकनाचूर 

Trent Boult SRH Vs RR (Image: Rajasthan Royals Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तूफानी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की घातक गेंदबाजी ने सनराइजर्स हैदराबाद की हालत खराब कर दी. पहला ही ओवर फेंकने आए और वह मेडन ओवर फेंका. साथ ही बिना कोई रन दिए उन्होंने 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भी भेजा. सनराइजर्स की टीम 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी है और शुरुआती ओवर में ही अपने 2 खिलाड़ियों को गंवा चुकी है. सोशल मीडिया प बोल्ट अपने प्रदर्शन से छा गए हैं. 

पहला ओवर और 2 विकेट 
टी20 क्रिकेट में इस तरह की गेंदबाजी बहुत कम देखने को मिलती है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी पेसर ट्रेंट बोल्ट ने दिखा दिया कि सही लाइन और लेंग्थ के साथ विकेट टेकिंग डिलीवरी कैसे डाली जाती है. उन्होंने पहले ही ओवर में 2 विकेट चटकाए और मेडन ओवर भी डाला. 

यह भी पढ़ें: SRH Vs RR: संजू सैमसन की तूफानी पारी के बाद ट्विटर पर फिर बवाल, बेरहमी से ट्रोल होने लगे केएल राहुल 

राजस्थान ने दिया 204 का लक्ष्य
मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार 203 रन बनाए. इसमें कप्तान संजू सैमसन की 55 रनों की पारी के साथ ही यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर की 54-54 रनों की पारी का भी योगदान रहा है. जवाब में सनराइजर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में 2 विकेट गंवा दिए.

यह भी पढ़ें: आज विराट बनाम रोहित का महासंग्राम, देखें कितनी दमदार है दोनों टीमें और अब तक कौन किस पर रहा भारी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement