Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mayank Agarwal: ईरानी कप में फील्डिंग के दौरान मयंक अग्रवाल के सिर में लगी चोट, अस्पताल ले जाना पड़ा 

Irani Cup Mayank Agarwal: ईरानी कप के दौरान मैदान पर गंभीर स्थिति बन गई थी जब फील्डिंग के दौरान गलत थ्रो हुआ और बॉल मयंक अग्रवाल के सिर पर जा लगी थी.

Mayank Agarwal: ईरानी कप में फील्डिंग के दौरान मयंक अग्रवाल के सिर में लगी चोट, अस्पताल ले जाना पड़ा 

Irani Cup Mayank Agarwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ईरानी कप मैच में रेस्ट ऑफ इंडिया बनाम सौराष्ट्र की टीम के मैच  के दौरान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के सिर में चोट लग गई थी. फील्डिंग के दौरान किसी खिलाड़ी ने थ्रो फेंका था जो जाकर सीधे अग्रवाल के सिर पर लग गया था. चोट लगते ही तत्काल उन्हें फर्स्ट एड दिया गया और फिर मैदान से ही उन्हें अस्पताल भी ले जाना पड़ा था. हालांकि अच्छी बात यह है कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है. मयंक आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान भी हैं.

Mayank Agarwal Health Updates
मयंक अग्रवाल के सिर पर बॉल लगी थी जिसके बाद उन्हें तुरंत एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया . अग्रवाल के अस्पताल जाने के बाद थोड़ी देर के लिए खेल रोकना पड़ा लेकिन फिर शुरू हो गया था. अस्पताल में एहतियात के तौर पर उनका स्कैन भी कराया गया था. उनकी रिपोर्ट आ गई हैं और वह पूरी तरह से ठीक हैं और किसी भी तरह की अंदरूनी चोट नहीं है. मयंक को चोट उस वक्त लगी थी जब वह फील्डिंग कर रहे थे.

यह भी पढे़ं: 24 साल के सरफराज ने क्रिकेट के 'डॉन' को पछाड़ा, सूर्या बोले- गर्व है तुम पर

अच्छे प्रदर्शन के बाद भी मयंक की टीम में जगह नहीं हो पाई पक्की
मयंक अग्रवाल शायद थोड़े अनलकी खिलाड़ियों में से हैं. अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की नहीं हो पाई है. भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच इसी साल उन्होंने मार्च में खेला था. इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम के लिए तो चुना गया था लेकिन कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. भारत के लिए 21 टेस्ट में उन्होंने 41.33 की औसत से 1488 रन बनाए हैं. इसमें चार शतक और छह अर्धशतक भी हैं. इस रिकॉर्ड को प्रभावी माना जाएगा लेकिन प्लेइंग 11 में उनके लिए नियमित मौके नहीं बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बुमराह की गैरमौजूदगी में ये गेंदबाज निभा सकते हैं स्ट्राइक बॉलर की भूमिका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement