Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'माही भाई मेरे दोस्त नहीं...' MS Dhoni के साथ रिश्तों को लेकर इस गेंदबाज ने खोले राज

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने एमएस धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा राज खोला है. उन्होंने कहा, कि माही भाई मेरे दोस्त नहीं हैं.

Latest News
'माही भाई मेरे दोस्त नहीं...' MS Dhoni के साथ रिश्तों को लेकर इस गेंदबाज ने खोले राज

एमएस धोनी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. धोनी और साथी खिलाड़ियों के रिश्ते की खबर अक्सर सुनने को मिलती रहती है. इतना ही नहीं कई युवा खिलाड़ी धोनी से प्रेरणा लेते हैं और उनके साथ समय बिताना चाहते हैं. लेकिन अब भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज ने धोनी के साथ रिश्ते को लेकर एक बड़ा राज खोला है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या है. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज खलील अहमद ने एमएस धोनी और अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा राज खोला है. खलील अहमद ने साल 2018 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. टीम इंडिया के साथ खलील ने हाल ही में जिम्बाब्वे का दौरा किया और दमदार प्रदर्शन किया था. इतना ही नहीं खलील को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के साथ बतौर रिजर्व खिलाड़ी ट्रेवेल किया था. वहीं अब खलील ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बाते साफ की हैं. 

धोनी के साथ रिश्ते को लेकर गेंदबाज ने कही ये बात

आकाश चौपड़ा के यूट्यूब चैनेल पर बात करते हुए खलील अहमद ने एमएस धोनी को लेकर कहा, "न्यूजीलैंड में माही भाई को फैंस ने फूल दिए थे और वो फूल उन्होंने मुझे दे दिया. इसके अलावा कुछ फैंस ने मेरे साथ तस्वीरें भी ली. ये मेरे लिए सबसे स्पेशल पल था. माही भाई मेरे दोस्त या बड़े भाई नहीं हैं. बल्कि माही भाई मेरे गुरु हैं."

खलील ने आगे कहा, "मेरी बचपन से इच्छा था कि मैं भारत के लिए पहला ओवर फेंकू. मैंने जहीर खान को ऐसा करते हुए देखा है और बचपन से इसका सपना देखा है. एशिया कप में माही भाई ने मुझे पहला ओवर फेंकने को कहा था. फिर मैंने मौके को जाने नहीं दिया और जल्द से बॉल फेंकने पहुंच गया, ताकि वो अपना मन न बदल सकें."


यह भी पढ़ें- UP T20 League 2024: लखनऊ में खेली जाएगी यूपी लीग, नोट कर लें तारीख; जानें पूरा शेड्यूल 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement