Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: टॉम करन की रफ्तार ने उड़ाई फखर जमान की गिल्लियां, तोड़ डाली मिडिल स्टंप, देखें वीडियो

Pakistan Super League 2023: फखर जमान ने एक दिन पहले ही पेशावर जाल्मी के खिलाफ 45 गेंदों में 96 रन की पारी खेली थी और 10 छक्के जड़े थे.

PSL 2023: टॉम करन की रफ्तार ने उड़ाई फखर जमान की गिल्लियां, तोड़ डाली मिडिल स्टंप, देखें वीडियो

psl 2023 tom curran bowled out fakhar zaman lahore qalandars vs islamabad united scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आज लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) लगातार दुसरा मुकाबला खेलने उतरी है. इस्लामाबाद युनाइटेड (Islamabad United) के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी के फैसले को शुरुआत में ताहीर बेग और फखर जमान (Fakhar Zaman) ने सही साबित किया और टीम 6 ओवर में ही 50 के पार पहुंचा दिया. इसके बाद दोनों ओपनर्स एक के बाद एक आउट हो गए. पिछले मुकाबले में गेंदबाजों के खिलाफ कहर बनकर टूटने वाले फखर जमान को इस मुकाबले में इस्लामाबाद के टॉम करन (Tom Curran) ने ऐसी गेंद पर बोल्ड मारी की उनके स्टंप के दो टुकड़े हो गए. 

शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से की शादी, दुल्हन की एंट्री देख लोगों के खुले रहे गए मुंह

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही बाबार आजम की पेशावर जाल्मी के खिलाफ फखर जमान ने 10 बेहतरीन छक्के लगाए थे. उन्होंने अपनी शानदार पारी की बदौलत टीम को 241 के स्कोर तक पहुंचाया था. उन्होंने 45 गेंद में 10 छक्के और सिर्फ 3 चौकों की मदद से 96 रन बनाए थे. इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ भी उन्हें अच्छी शुरुआत मिली और 5 चौके और एक छक्का जड़ दिया. 8वें ओवर की दूसरी गेंद पर टॉम करन ने उन्हें बोल्ड मार दिया. वह 23 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट हुए. इस गेंद ने उन्हें पवेलियन तो भेजा ही साथ ही स्टंप तोड़ डाली. 

फखर जमान के 36, अब्दुल्ला शफिक के 45 और सैम बिलिंग्स के 33 रन की पारियों और आखिरी में सिकंदर राजा की आतिशबाजी की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में 200 रन बनाए. इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए टॉम करन सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 34 रन देकर चार विकेट शामिल थे. उन्होंने अब्दुल्ला शफिक और सैम बिलिंग्स को भी पवेलियन की राह दिखाई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement