Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अश्विन ने भारतीय खिलाड़ियों से दोस्ती को बताया सबसे मुश्किल, साथी प्लेयर्स के लिए कह दी ये बड़ी बात

Team India के साथी खिलाड़ियों से दोस्ती न हो पाने को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है.

अश्विन ने भारतीय खिलाड़ियों से दोस्ती को बताया सबसे मुश्किल, साथी प्लेयर्स के लिए कह दी ये बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फिलहाल वनडे टीम से बाहर हैं. जिस तरह से वो पिच पर अपनी गेंदों से बल्लेबाजों को चकमा देते हैं, ठीक उसी तरह वे अपनी बात भी बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. अश्विन ने कुछ दिनों पहले भारतीय खिलाड़ियों से दोस्ती होने को मुश्किल बताया था, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था. वहीं अब एक बार फिर अश्विन ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है. अश्विन ने कहा है कि वो अपनी बात पर कायम हैं लेकिन उनकी बात का मतलब गलत निकाला गया है.

एक इंटरव्यू के दौरान अश्विन ने अपने दोस्ती वाले पुराने बयान को लेकर कहा है कि उन्होंने टीम इंडिया को लेकर कुछ भी निगेटिव नहीं बोला है. उन्होंने कहा है कि अब पहले जैसा समय नहीं रहा है, जब टीमें लंबे वक्त के लिए टूर पर जाती थीं, जिसके चलते टीम के खिलाड़ियों से दोस्ती करना आसान होता था, जबकि अब ऐसा नहीं है.

यह भी पढ़ें- WI से हार के बाद आयरलैंड को हल्के में न ले टीम इंडिया, ये खिलाड़ी खराब कर सकते हैं खेल 

एक दूसरे के खिलाफ भी खेलते हैं प्लेयर्स

अश्विन ने कहा है कि अब क्रिकेट का प्रारूप बदल गया है. ऐसे में टीम के खिलाड़ी साल के तीन महीने आईपीएल भी खेलते हैं. इस दौरान वे एक दूसरे के खिलाफ विरोधी बन कर खेलते हैं. विरोध में खेलने पर खिलाड़ियों के बीच काफी प्रतिस्पर्धा होती है और दोस्ती की गुंजाइश कम हो जाती है. इन परिस्थिति में टीम इंडिया के खिलाडी़ साथी तो बन जाते हैं लेकिन दोस्ती करने में बहुत मुश्किलें आती हैं. 

पुराने समय में दोस्ती करना था आसान

अश्विन ने कहा कि आजकल क्रिकेट में कॉम्पटीशन बढ़ गया है और अलग-अलग फॉर्मेट्स में आमने-सामने खेलने के कारण क्रिकेटर्स के बीच पहले की तरह दोस्ती नहीं हो पाती है. अश्विन ने कहा कि खिलाड़ी अच्छे साथी बन जाते हैं लेकिन उनका दोस्त बनना मुश्किल होता है. उन्होंने कहा कि पुराने समय में यह दोस्ती करना आसान था लेकिन अब ऐसा नहीं है.

यह भी पढ़ें- 15 साल में पिच पर 510 किलोमीटर दौड़ चुके हैं किंग कोहली, भागकर ही बना डाला रनों का पहाड़

बता दें कि हाल ही में अश्विन ने अपने वनडे टीम में सेलेक्शन को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात से अब फर्क नहीं पड़ता है कि उनका चयन होगा या नहीं. उन्होंने कहा था कि जिस काम में वो कुछ कर ही नहीं सकते हैं, उसके बारे में सोचते भी नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement