Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya के सूरमा ने लपका ऐसा जबरा कैच, वीडियो देख आप भी कहेंगे सुपरमैन से कम नहीं

Joburg Super Kings vs MI Cape Town: साउथ अफ्रीका में चल रहे एसए टी20 लीग में राशिद खान का एक कैच चर्चा में है. राशिद ने इसका वीडियो शेयर किया है.

Hardik Pandya के सूरमा ने लपका ऐसा जबरा कैच, वीडियो देख आप भी कहेंगे सुपरमैन से कम नहीं

Rashid Khan Catch Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका टी20 लीग में एमआई केपटाउन बनाम जोबर्ग सुपर किंग्स के मैच (Joburg Super Kings vs MI Cape Town) में राशिद खान ने एक बेहतरीन कैच लपका है. राशिद इस सीरीज में एमआई केपटाउन के कप्तान भी है. उन्होंने अपने कैच का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह आईपीएल से पहले की प्रैक्टिस है. बता दें कि आईपीएल में राशिद गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं. 

राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 
राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कैचिंग वाइब्स कैप्शन के साथ यह वीडियो शेयर किया है. स्लिप में फील्डिंग कर रहे राशिद के लिए यह कैच पकड़ना काफी मुश्किल था क्योंकि गेंद काफी नीचे थी और एक हाथ से कैच पकड़ते हुए उन्हें बैलेंस भी बनाना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

हालांकि अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर ने बिल्कुल जमीन से चंद इंच ऊपर इस बॉल को बहुत चुस्ती-फुर्ती के साथ पकड़ा. इस दौरान उन्होंने इस बात का भी ख्याल रखा कि हाथ जमीन से टच न हो. हालांकि कैच पकड़ने के बावजूद उनकी टीम को बड़ी हार से संतोष करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill या Suryakumar Yadav किसे खिलाने वाले हैं Rohit Sharma? पढ़ लीजिए क्या बोले टीम इंडिया के कप्तान

प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है MI Cape Town
मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइची एमआई केपटाउन प्वाइंट्स टेबल पर फिलहाल आखिरी नंबर पर है. अब तक हुए 10 मुकाबले में से एमआई केपटाउन ने सिर्फ 3 मैच जीते हैं. प्वाइंट्स टेबल पर सबसे आगे फिलहाल प्रिटोरियस कैपिटल्स चल रही है. आईपीएल की ही तर्ज पर साउथ अफ्रीका में भी यह लीग टूर्नामेंट शुरू की गई है जिसमें दुनिया के कई प्रमुख खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. साउथ अफ्रीका में इस टी20 सीरीज के लिए फैंस की काफी उत्सुकता है. 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के बाप-बेटे की शतकवीर जोड़ी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, जानकर कहेंगे नेपोटिज्म नहीं टोटल टैलेंट है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement