Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के ब्रेक लेने पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा- 'बाकी कप्तान खेल रहे हैं और हमारा कैप्टन...'

Akash Chopra Slams Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ब्रेक लेने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा नाखुश हैं.

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के ब्रेक लेने पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा- 'बाकी कप्तान खेल रहे हैं और हमारा कैप्टन...'

Rohit Sharma Break 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम दिया गया है और वह फिलहाल मुंबई में घंटों प्रैक्टिस कर रहे हैं. वर्ल्ड कप 2022 में हिटमैन ने बल्ले और कप्तानी दोनों से ही निराश किया है. अब उनके ब्रेक लेने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अब ज्यादा वक्त नहीं है और ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान को जल्द से जल्द अपनी फॉर्म पानी होगी.  

Akash Chopra Slams Rohit Sharma 
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर रोहित शर्मा के लिए कहा, 'इस वक्त दुनिया के सभी कप्तान खेल रहे हैं. दासुन शनाका अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज की कप्तानी कर रहे हैं. जॉस बटलर ने वर्ल्ड कप के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज की कप्तानी की और पैट कमिंस ने भी तीनों मैच खेले और कप्तानी की है. दुनिया भर की टीमों के कप्तान खेल रहे हैं, और अपनी रणनीति पर काम कर रहे हैं. हमारे कप्तान कहां हैं? कहां खेल रहे हैं? वर्ल्ड कप में अब बहुत कम समय बचा है और हम अपने कप्तानों में भी इतने बदलाव कर रहे हैं. यह एक सही सवाल है और आपको पूछना ही होगा.'

यह भी पढ़ें: गंभीर और कोहली के बीच का जोरदार झगड़ा, क्या है दोनों के बीच लफड़े की वजह   

IPL 2023 से ब्रेक लेने की दी सलाह 
आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैं मानता हूं कि वर्कलोड है लेकिन मेरा मानना है कि रोहित शर्मा को 2023 वर्ल्ड कप कप्तान के तौर पर सोचना चाहिए. हमारे लिए वही अगले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के कप्तान हैं. उन्हें अपनी फॉर्म भी पानी है और टीम भी संगठित करनी है. ऐसे में उन्हें कम से कम ब्रेक लेना चाहिए. अगर उन्हें वर्कलोड मैनेजमेंट और ब्रेक की जरूरत है तो ऐसा वह आईपीएल के लंबे सेशन के दौरान कर सकते हैं. उन्हें आईपीएल में ब्रेक लेना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से दूसरे वनडे से बाहर हुए Sanju Samson, मैच के बाद धवन ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement