Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs ENG 2nd ODI: साउथ अफ्रीका करेगी सीरीज पर कब्जा या आज इंग्लैंड मारेगी बाजी, जानें भारत में कहां और कैसे देखें लाइव

South Africa vs England 2nd ODI: साउथ अफ्रीका ने पहले मुकाबले में इंग्लैंड पर रोमांचक जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 सी बढ़त बना ली है.

SA vs ENG 2nd ODI: साउथ अफ्रीका करेगी सीरीज पर कब्जा या आज इंग्लैंड मारेगी बाजी, जानें भारत में कहां और कैसे देखें लाइव

sa vs eng 2nd odi live streaming south sfrica vs england when where watch in india jofra archer temba bavuma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड (South Africa vs England) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला (SA vs ENG 2nd ODI) आज ब्लोमफोंटेन में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल करने के बाद साउथ अफ्रीका ने सीरीज में दिलचस्पी बढ़ा दी है. सीरीज के शुरू होने से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) को बड़ा दावेदार माना जा रहा था. हालांकि पहले मुकाबले में शानदार शुरूआत के बाद इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरे वनडे में इंग्लैंड की टीम जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हारते ही टीम सीरीज गंवा देगी. इस मुकाबले में भारतीय फैंस टीवी और ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं. 

भारत की बेटियां लाएंगी वर्ल्ड कप, इतिहास रचने के लिए तैयार है शेफाली वर्मा की टीम

पहले मुकाबले में इंग्लैंड टीम की हार की वजह उनकी बल्लेबाजी का कॉलेप्स होना रहा. 29.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 222 रन बनाने वाली इंग्लैंड ने आखिरी 5 विकेट सिर्फ 49 रन के भीतर गंवा दिए थे. हालांकि पहले गेंदबाजी करते हुए उनके सबसे प्रमुख गेंदबाज जोफ्रा आर्चर फॉर्म में नहीं दिखे. उन्होंने 10 ओवर में 81 रन खर्च कर दिए. सैम करन ने 9 ओवर में सिर्फ 35 रन देकर 3 विकेट चटकाए. साउथ अफ्रीका के लिए सिसांदा मगाला ने गेम बदला और 9 ओवर में 46 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. अब दोनों टीमों के लिए सीरीज का दूसरा मुकाबला भारतीय समयानुसार आज दोपहर 1.30 से खेला जाएगा. 

भारत में कहां देखें SA vs ENG 2nd ODI

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मुकाबले को भारतीय फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा इस मैच को हॉटस्टार और फैनकोड पर भी लाइव देखा जा सकता है. साउथ अफ्रीका के समय के अनुसार ये मैच सुबह 10 बजे से शुरू होगा, जिसे भारतीय फैंस दोपहर 1.30 बजे से देख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement