Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अश्लील ऑडियो कांड के बाद Sneh Rana के कोच पर कसा शिकंजा, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज 

Narendra Shah Viral Audio Case: क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अब उन पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

अश्लील ऑडियो कांड के बाद Sneh Rana के कोच पर कसा शिकंजा, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज 

Narendra Shah Booked Under Pocso Act

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देहरादून में क्रिकेट अकादमी के कोच नरेंद्र शाह पर पॉक्सो एक्ट (POSCO Act) के तहत केस दर्ज किया गया है. अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद शाह ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी. क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें स्कूल की एक छात्रा से अश्लील बातें करते पाए गए थे. दावा किया जा रहा है कि ऑडियो में जिस शख्स की आवाज है वह शाह ही हैं.  

3 लड़कियों की शिकायत पर दर्ज हुआ केस 
नरेंद्र शाह पर स्कूल की 3 लड़कियों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. शाह की अश्लील बातचीत के ऑडियो क्लिक वायरल हुए थे. इसके बाद उन्हें चमोली के डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी के पद से भी हटा दिया गया था. फिलहाल शाह का इलाज देहरादून के एक अस्पताल में चल रहा है और अब तक उनके परिवार की ओर से आरोपों पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें: मुंबई में पुल के नीचे चल रहा जोरदार क्रिकेट, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर दिया गजब का आइडिया

अस्पताल में भर्ती हैं नरेंद्र शाह
क्रिकेटर स्नेह राणा को कोचिंग दे चुके नरेंद्र शाह पर गंभीर आरोप लगे हैं. उत्तराखंड पुलिस ने कहा, 'फिलहाल वह अस्पताल में हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 3 छात्राओं की शिकायत के बाद उन पर केस दर्ज किया गया है.  शाह ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक छात्रा से अनुचित तरीके से बात करने के कुछ ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है.'

यह भी पढ़ें: एडन मार्करम, कगिसो रबाडा जैसे दिग्गज कब पहुंचेगे भारत, IPL 2023 से पहले साउथ अफ्रीका बोर्ड क्यों लगा रहा रोड़ा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement