Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umar Akmal: पाकिस्तान ने जिस क्रिकेटर पर लगाया बैन, बेटी के साथ वीडियो पर फैंस करने लगे गंदी बातें 

Umar Akmal Video: पाकिस्तान के विवादित क्रिकेटर उमर अकमल को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है. उन्होंने बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

Umar Akmal: पाकिस्तान ने जिस क्रिकेटर पर लगाया बैन, बेटी के साथ वीडियो पर फैंस करने लगे गंदी बातें 

Umar Akmal Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे उमर अकमल (Umar Akmal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन पर फिक्सिंग के आरोपों के बाद बैन लगाया था. क्रिकेटर अब अलग-अलग देशों में होने वाले लीग मुकाबलों में खेलते दिखते हैं. उन्होंने एक वीडियो अपनी बेटी के साथ शेयर किया है. इस वीडियो पर कुछ फैंस प्यारे कमेंट कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बेहद भद्दे कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

बेटी के साथ वीडियो पर यूजर्स करने लगे ट्रोल 
उमर ने बेटी पर प्यार लुटाते हुए वीडियो डाला और कैप्शन में लिखा, आई लव यू माए डॉल. इसके बाद कुछ फैंस उन्हें काफी भला-बुरा कहने लगे. कुछ यूजर्स का कहना है कि बच्ची के साथ उन्हें यह वीडियो नहीं डालना चाहिए था. 

यह भी पढ़ें: Ms Dhoni की वजह से होगी राहुल द्रविड़ की छुट्टी, चर्चित बयान के बाद से कोच बनने की अटकलें तेज

कुछ फैंस ने कर दिया बुरी तरह से ट्रोल

कुछ फैंस ने उनकी बिटिया पर प्यार भी लुटाया है....

कुछ ने उन्हें पोस्ट हटाने की सलाह दी...

पाकिस्तान के विवादित क्रिकेटरों में रहे हैं उमर अकमल 
उमर अकमल की गिनती पाकिस्तान के विवादित क्रिकेटरों में होती है. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाया था लेकिन फिटनेस और विवादों की वजह से उनका करियर शानदार तरीके से आगे नहीं बढ़ पाया. उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे जिसके बाद उन्हें बैन कर दिया गया. अकमल ने पूर्व कोच वकार यूनुस पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने  कहा था कि वकार यूनुस ने जान-बूझकर उन्हें टॉप ऑर्डर में नहीं खेलने दिया और उनका करियर खत्म हो गया. इतना ही नहीं उन्होंने एक और पूर्व कोच मिकी ऑर्थर पर उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. ऑर्थर का कहना था कि अकमल अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें: अगले महीने आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, रोमांचक घमासान की डेट अभी से कर लें सेव 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement