Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने अपने जबरा फैन को शादी पर दिया शानदार गिफ्ट, पूरी कहानी जान कहेंगे यही है फैन नंबर 1

Virat Kohli Century Fans Pic Viral: विराट कोहली अपनी फॉर्म से पिछले कुछ वक्त से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं. एक फैन को शादी के दिन बड़ा गिफ्ट मिला है.

Virat Kohli ने अपने जबरा फैन को शादी पर दिया शानदार गिफ्ट, पूरी कहानी जान कहेंगे यही है फैन नंबर 1

Virat Kohli 74th Century 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली के चाहने वाले तो पूरी दुनिया में हैं और उनके कुछ फैंस तो दीवाने हैं. विराट के ऐसे ही एक फैन को शादी के दिन किंग कोहली से बहुत बड़ा गिफ्ट मिला है. दरअसल इस फैन ने कुछ समय पहले की एक तस्वीर शेयर की थी कि जब तक रन मशीन 71वां शतक नहीं लगाएंगे तब तक वह शादी नहीं करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन इस फैन की शादी थी विराट ने शतक लगाया है. यह शतक उन्होंने 15 जनवरी को भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) वनडे सीरीज के तीसरे वनडे में लगाया है. 

पुरानी फोटो के साथ शादी की तस्वीर लगाई
इस फैन का नाम अमन गुप्ता है और उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. एक तस्वीर में वह पोस्टर लेकर खड़े हैं कि जब तक विराट कोहली 71वां शतक नहीं लगाएंगे वह शादी नहीं करेंगे. यह कुछ समय पहले की तस्वीर है. दूसरी तस्वीर में वह टीवी के सामने हैं और शेरवानी में हैं. 

विराट ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 71वां शतक जड़ा था. उसके बाद उन्होंने वनडे में बांग्लादेश के खिलाफ और श्रीलंका के खिलाफ 2 शतक जड़े हैं. अब तक उनके कुल 74 शतक हो गए हैं जिसमें से वनडे में 46 शतक हैं और टेस्ट में 27 और टी20 में एक शतक है. वनडे में सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों से वह अब सिर्फ 3 शतक पीछे हैं. 

यह भी पढ़ें: मैच से पहले RRR स्टार से मिलने पहुंचे चहल, सूर्या समेत ये खिलाड़ी, धनश्री को मिला खास तोहफा

Ind Vs NZ ODI Series
विराट कोहली अब न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज में हिस्सा लेंगे. इन दिनों वह बेहतरीन फॉर्म में हैं और फैंस को उम्मीद है कि 3 वनडे मैचों की सीरीज में भी वह कोई न कोई शतक जरूर लगाएंगे. इस साल वनडे वर्ल्ड कप भी है और यह आयोजन भारत में ही होने वाला है. पूरे देश को उम्मीद है कि एक बार फिर भारतीय टीम ही वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतेगी और विराट कोहली की उस जीत में बड़ी भूमिका निभाएगी. फिलहाल भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला वनडे मुकाबला बुधवार 18 जनवरी को है. 

यह भी पढ़ें: कुलचा की फिरकी पर नाचेंगे कीवी बल्लेबाज या रोहित-विराट का चलेगा बल्ला, जानें हैदराबाद की पिच का हाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement