Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के पूर्व टीममेट ने बताया, 'उस घटना के बाद रात भर रोते रहे थे चीकू'

Team India के पूर्व कप्तान विराट कोहली निजी जिंदगी में बहुत भावुक इंसान हैं. मैदान पर भी कई बार वह अपनी भावनाओं को दिखाने से रोक नहीं पाते हैं.

Virat Kohli के पूर्व टीममेट ने बताया, 'उस घटना के बाद रात भर रोते रहे थे चीकू'

विराट कोहली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली मौजूदा दौर के सबसे धाकड़ खिलाड़ियों में से हैं. खेल के मैदान से अलग निजी जिंदगी में वह काफी इमोशनल हैं और कई बार उनकी भावनाएं खेल के मैदान पर भी जाहिर होती हैं. उनके पूर्व टीममेट प्रदीप सांगवान ने भी ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया है. सांगवान और कोहली दिल्ली के लिए एक साथ खेलते थे और दोनों ने लंबा समय सात में बिताया है. 

'कमरे में देर तक रोते रहे थे कोहली'
प्रदीप सांगवान आीपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम में थे. सांगवान और कोहली दिल्ली के लिए अंडर 17 टीम में थे और दोनों जूनियर लेवल से ही साथ खेल रहे हैं. प्रदीप सांगवान ने बताया कि विराट कोहली रन बनाने के लिए हमेशा से बहुत जुनुनी थे. एक बार ऐसा हुआ कि पंजाब के खिलाफ मैच में 2-3 पारी से कोहली रन नहीं बना पाए थे.

सांगवान कहते हैं, 'उस वक्त हमारे कोच अजित चौधरी सर को मजाक सूझी और उन्होंने हमसे कहा कि हम चीकू (कोहली) को कहेंगे कि अगले मैच के लिए वह टीम में नहीं हैं.'

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ नया रिकॉर्ड, बने इस मुकाम पर पहुंचने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

टीम के लिए खेलने का जुनून था कोहली में 
सांगवान बताते हैं कि कोहली को जब यह पता चला तो वह बहुत भावुक हो गए और रोने लगे थे. उन्होंने अजित सर को फोन कर कहा कि उन्होंने इस टूर्नामेंट में 200 और 250 रन बनाए हैं फिर भी उन्हें प्लेइंग 11 में नहीं लिया जा रहा है. कोहली टीम में नहीं चुने जाने से इतना दुखी हो गए थे कि उन्होंने अपने बचपन के कोच राजकुमार सर को भी फोन किया था. हालांकि, बाद में सब लोगों ने उन्हें समझाया कि यह सब मजाक था. 

यह भी पढ़ें: विराट की खराब परफॉर्मेंस से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, गिनाई कोहली की गलतियां

सांगवान और कोहली की है पुरानी दोस्ती 
प्रदीप सांगवान पेसर हैं और वह बताते हैं कि उनकी और कोहली की अच्छी दोस्ती थी. उन्होंने बताया कि कोहली मेरे कमरे में आए और रोते हुए बोले कि सांगवान तुम बताओ मेरे साथ गलत हो रहा है कि नहीं. उस वक्त वह बहुत निराश लग रहे थे. 

कोहली टीम में नहीं चुने जाने की खबर से इतना परेशान हो गए थे कि वह रात भर सो नहीं सके थे. सांगवान कहते हैं कि कोहली एक ही सवाल पूछ रहे थे कि मैंने क्या गलत किया है... जब वह बहुत परेशान हो गया तो मैंने उसे बताया कि सबने तुम्हारे साथ प्रैंक खेला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement