Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Washington Sundar ने हार के बाद बिरयानी खिलाकर जीता सबका दिल, जानें क्या है पूरा मामला 

Ind Vs NZ 1ST T20: रांची टी20 में भले ही भारत को हार मिली हो लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी हाजिरजवाबी से दिल जीत लिया है. 

Washington Sundar ने हार के बाद बिरयानी खिलाकर जीता सबका दिल, जानें क्या है पूरा मामला 

Washington Sundar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ T20) की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीं रही है. रांची में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को 21 रनों से हार मिली है. हालांकि इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर के ऑलराउंड खेल की हर ओर तारीफ हो रही है. पहले खेल से और फिर मैच के बाद अपनी हाजिरजवाबी से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल हार के बाद टीम में बदलाव के सवाल पर उन्होंने बहुत मजेदार जवाब दिया है. 

वॉशिंगटन सुंदर ने दिया मजेदार जवाब 
मैच के बाद (Ind Vs NZ1ST T20) मीडिया ने वॉशिंगटन से जब पूछा गया कि क्या इस मैच में प्रदर्शन को देखकर भारत को टॉप बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करना चाहिए? इस पर जवाब देते हुए सुंदर ने मजेदार उदाहरण दिया. उन्होंने कहा, 'क्या आपको वास्तव में लगता है कि बदलाव की जरूरत है. अगर किसी रेस्टोरेंट में अपनी पसंदीदा बिरयानी नहीं मिलती है तो क्या आप उस रेस्टोरेंट में जाना हमेशा के लिए छोड़ देंगे.' सुंदर ने कहा कि टीम इंडिया ने इस हार से सबक लिया है लेकिन क्रिकेट के गेम में ऐसी हार जीत लगी रहती है. 

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami की छोटी सी बेटी अब हो गई है बहुत बड़ी, तस्वीरों में देखें साड़ी पहन कैसे इठलाई

लखनऊ में सीरीज में कमबैक के लिए उतरेगी टीम इंडिया 
सीरीज का दूसरा मुकाबला अब लखनऊ में खेला जाना है. भारतीय टीम इस मैच में जीत के लिए पूरा जोर लगाएगी जबकि न्यूजीलैंड की टीम भी वनडे सीरीज में मिली शर्मनाक हार की कसर निकालने के लिए बेताब है. दूसरे टी20 में विस्फोटक खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को मौका मिलेगा या नहीं यह देखना होगा. रविवार को दूसरा टी20 मैच शाम सात बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. इस मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स और डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हिसाब बराबर करेगी टीम इंडिया, पिच से भी भारत को मदद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement