Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs WI Adelaide Oval Pitch Report: एडिलेट में वेस्टइंडीज का होगा सूपड़ा साफ या पिंक बॉल टेस्ट में पिच से पलटेगा खेल?

Australia vs West Indies Adelaide Pitch: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जाना है. जानें पिच का हाल.

AUS vs WI Adelaide Oval Pitch Report: एडिलेट में वेस्टइंडीज का होगा सूपड़ा साफ या पिंक बॉल टेस्ट में पिच से पलटेगा खेल?

Aus Vs Wi Pink Ball Test Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia Vs West Indies 2nd Test) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट गुरुवार से एडिलेड में खेला जाना है. यह डे-नाइट टेस्ट होगा और इसमें पिच की बड़ी भूमिका रहेगी. एडिलेड ओवल की इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए कितनी स्विंग है और बल्लेबाजों का दिन कैसा बीतेगा? क्या एक बार स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन जैसे बल्लेबाज बड़ी पारिया खेलेंगे? आपके मन में ये सारे सवाल हैं तो पिच से जुड़ी सारी बारीकियां यहां जान लें. 
 
Adelaide Oval Pitch Report
एडिलेड ओवल (Aus Vs Wi Test) की पिच पर यह डे-नाइट टेस्ट है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है. पिच की बात की जाए तो यहां तेज गेंदबाजों के लिए मदद है क्योंकि बॉल को अच्छा स्विंग मिलता है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने पिछले ही मुकाबले में पहली पारी में 3 विकेट झटके थे. दूसरी ओर वेस्टइंडीज की गेंदबाजी पिछले मैच में निराशाजनक रही थी. पर्थ की पिच की तरह यहां बल्लेबाजों के लिए थोड़ी अलग स्थितियां रहेंगी. डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाजों के लिए किसी पिच पर बड़ी पारियां खेलना असंभव नहीं है. हालांकि इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए शुरुआत में टिकना और पेस अटैक को झेलना जरूरी होगा. बॉल के पुराने होने के बाद शॉट्स खेलना आसान होता जाएगा. 

यह भी पढ़ें: मुकेश ने बांग्लादेश में बरपाया कहर, सिर्फ 40 रन देकर चटका दिए 6 विकेट

Australia vs West Indies Head To Head
ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट क्रिकेट में हेड टू हेड की बात की जाए तो मेजबान टीम का पलड़ा काफी भारी है. दोनों टीमों के बीच 117 मैच खेले गए हैं जिसमें से ऑस्ट्रेलिया ने 59 और वेस्टइंडीज ने 32 मैच जीते हैं. एक मैच टाई रहा है और 25 मैच ड्रॉ हुए हैं. मैच भारतीय समयानुसार गुरुवार को सुबह 9 बजे से शुरू होगा. भारत में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी स्पोर्टस नेटवर्क पर देख सकते हैं. सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है. 

यह भी पढ़ें: फीफा की हॉटेस्ट फैन का नया वीडियो वायरल, जापान को इस अंदाज में चिढ़ाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement