Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: श्रीलंका को नामीबिया ने दी 55 रनों से मात, लोग ले रहे हैं पाकिस्तान की मौज 

SL Vs NAM Live Scorecard: वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत ही उलटफेर से हुई है. श्रीलंका की टीम को नामीबिया ने हरा दिया है और इसके साथ ही मीम्स की बहार है.

T20 World Cup 2022: श्रीलंका को नामीबिया ने दी 55 रनों से मात, लोग ले रहे हैं पाकिस्तान की मौज 

sl vs nam live scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के पहले मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया है. श्रीलंका और नामीबिया के बीच हुए पहले मैच में कमजोर मानी जा रही नामीबिया ने 55 रनों से एशिया कप विजेता टीम को हरा दिया है. इस हार के साथ ही श्रीलंका की टीम पर सोशल मीडिया में मीम्स की बहार आ गई है. नामीबिया के खेल की भी खूब तारीफ हो रही है. गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ इस नई टीम की फील्डिंग भी शानदार रही है.

नामीबिया के बल्लेबाजों ने की शानदार बैटिंग
श्रीलंकाई बल्लेबाजों की जमकर खिंचाई सोशल मीडिया पर हो रही है. नामीबिया की सटीक गेंदबजी और बेहतरीन फील्डिंग के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज पूरी तरह से लाचार नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: कमजोर नामीबिया ने श्रीलंकाई शेरों को किया चित, वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में बुरी तरह हराया

भारत की हार का बदला 
एशिया कप में श्रीलंका ने भारत को हराया था और वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद इंडियन फैंस की खुशी का ठिकान नहीं है. 

पाकिस्तान के भी लिए जा रहे मजे 

एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबला हुआ था जिसमें श्रीलंका जीती थी और ट्रॉफी जीतने में भी कामयाब रही थी. इस मैच के बाद कुछ फैंस पाकिस्तान के भी मजे ले रहे हैं. 

नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे। जवाब में 164 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्री लंका की टीम ने 19.0 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: 9 साल पहले आज ही के दिन विराट के बल्ले ने उगली थी आग, बनाया था यह रिकॉर्ड 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement