Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GG vs RCB WPL 2023: गुजरात जायंट्स और RCB की बीच टकराव, क्या हार की हैट्रिक से बच पाएंगी दोनों टीमें?

Gujrat Vs RCB Pitch Report: WPL में गुजरात जायंट्स और आरसीबी ने अपने गेम से प्रभावित नहीं किया है. दोनों टीमें अपनी पहली जीत के लिए भिड़ रही हैं.

GG vs RCB WPL 2023: गुजरात जायंट्स और RCB की बीच टकराव, क्या हार की हैट्रिक से बच पाएंगी दोनों टीमें?

GG vs RCB WPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वूमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) का छठा मुकाबला आज गुजरात जायंट्स और आरीसीबी के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात जाइंट्स की कप्तान स्नेह राणा ने महिला प्रीमियर लीग के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. डब्ल्यूपीएल के प्वाइंट टेबल पर निचले दो पायदान पर मौजूद दोनों टीमों के लिए ये अहम मुकाबला है. दोनों ही टीमों को अब तक टूर्नामेंट में कोई जीत नहीं मिली है. दोनों के पास हार की हैट्रिक से बचने का यही आखिरी मौका है. 

Gujarat Giants Live Updates:

 

- सोफिया डंकली (65) और हरलीन देयोल (67) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात जाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बुधवार को महिला प्रीमियर लीग के मैच में सात विकेट पर 201 रन बनाए. ब्रेबोर्न स्टेडियम पर लगातार तीसरे मैच में आरसीबी के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए और दूसरी बार विरोधी टीम ने 200 के पार का स्कोर बनाया.

- डंकली ने सिर्फ 28 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन की पारी खेली. यह महिला प्रीमियर लीग का सबसे तेज अर्धशतक था और उनका स्ट्राइक रेट 232 का रहा. दूसरी ओर देयोल ने 45 गेंद में 67 रन बनाये जिसमें नौ चौके और एक छक्का शामिल था.

-गुजरात जाइंट्स की सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकली ने ताबड़ोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों में 50 रन ठोक दिए हैं. उन्होंने 5 गेंदों में लगातार 5 चौके लगाए. रात 8 बजे तक गुजरात ने 70 रन पर एक विकेट गंवा दिया है.

-गुजरात जाइंट्स को पिछले मैच में यूपी वॉरियर्स से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन हार के बावजूद गुजरात ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं मुंबई इंडियंस से 9 विकेट से हारी आरसीबी ने दिशा कसाट की जगह पून खेमनार को शामिल किया है

GGT vs RCB-W Brabourne Stadium Pitch
वूमेंस आईपीएल 2023 (WPL 2023) के सभी मैच जिन दो ग्राउंड पर हो रहे हैं वहां हाई स्कोरिंग मुकाबले देखे जा सकते हैं. शुरुआती कुछ गेम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है जबकि कुछ मैच चेज करने वाली टीम ने भी जीते हैं. इस पिच पर बैटर्स को अच्छा ग्रिप मिलता है और बाउंड्री भी छोटी होती है. इस ग्राउंड पर 180 से ज्यादा का स्कोर अच्छा रहेगा. तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनर्स के लिए बेहतर अवसर होंगे. 

यह भी पढ़ें: WPL: मुंबई इंडियंस टॉप पर तो RCB और गुजरात को पहली जीत का इंतजार, देखें प्वाइंट्स टेबल का हाल

गुजरात और आरसीबी दोनों को जीत की तलाश 
अब तक आईपीएल में गुजरात जायंट्स और आरसीबी की जीत का खाता नहीं खुला है. दोनों ही टीमों के लिए यह पहली जीत का मौका है. आरसीबी की बात करें तो स्टार प्लेयर्स होने के बाद भी अब तक टीम संयोजन सही नहीं हो पाया है. स्मृति मंधाना की टीम की बड़ी कमजोरी उसकी बॉलिंग है. गुजरात की बात करें तो यह टीम आंकड़ों में संतुलित लग रही है लेकिन गेम प्लान बिखरा हुआ है. गुजरात जायंट्स प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी पायदान पर है जबकि आरसीबी चौथे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah की फिटनेस पर नया अपडेट बढ़ाएगी रोहित-राहुल की टेंशन, जानें कब होगी पेसर की वापसी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement