Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza अब टेनिस छोड़ क्रिकेट खेलेंगी, चौंकिए नहीं RCB ने दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी

Sania Mirza RCB Mentor: सानिया मिर्जा अब टेनिस छोड़ कुछ दिन तक क्रिकेट की बातें करेंगी. उन्हें RCB ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

Sania Mirza अब टेनिस छोड़ क्रिकेट खेलेंगी, चौंकिए नहीं RCB ने दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी

Sania Mirza RBC Mentor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन के लिए विराट कोहली की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम खासी तैयारी कर रही है. आरसीबी ने इस सत्र के लिए टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को टीम का मेंटॉर बनाया है. हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय करियर से रिटायरमेंट लेने वाली सानिया खिलाड़ियों के साथ कैंप में वक्त बिताएंगी और उन्हें चुनौतियों से निपटने के साथ दबाव के पलों में स्वाभाविक गेम खेलने के टिप्स देंगी. बतौर मेंटॉर वह अपने अनुभव भी शेयर करेंगी. 

सानिया मिर्जा का स्वागत करते हुए RCB ने किया ट्वीट
आरसीबी की ओर से ट्वीट कर सानिया मिर्जा को महिला टीम की मेंटॉर बनाने की घोषणा की गई है. फ्रेंचाइची ने लिखा, 'देश की सबसे सफल महिला खिलाड़ियों में से एक और हमारी क्रिकेटरों के लिए एक बेहतरीन रोल मॉडल.'

इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने उन्हें अनुभव, रोल मॉडल, मेहनत और दृढ़ संकल्प की मिसाल भी बताया है. सानिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपने करियर का आखिरी मैच खेला था.

यह भी पढ़ें: इंजेक्शन लेते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट-रोहित टीम के अमिताभ और धर्मेंद्र, पढ़ें 5 बड़े खुलासे

स्मृति मंधाना होंगी RCB की कप्तान 
आरसीबी के खाते में अब तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं है जबकि इस फ्रेंचाइजी के साथ एक वक्त में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी जुड़े हुए थे. इस कसर को पूरा करने के लिए महिला टीम को विजेता बनाने के लिए मैनेजमेंट कोई कसर नहीं छोड़ रही है. स्मृति मंधाना को टीम का कप्तान बनाया गया है और वुमेंस प्रीमियर लीग की सबसे मंहगी खिलाड़ी भी हैं.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ये क्या कर दिया! रेप आरोपी खिलाड़ी का टेस्ट टीम में सेलेक्शन  पर बवाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement