Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाम लूंगा तो हेडलाइन बन जाएगी... Virat ,Dhoni और Rohit के सवाल पर युवराज ने अपने बयान से चौंकाया

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह से 'खेलो-बेचो' के खेल में विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी के बीच अपनी पसंद बताने को कहा गया तो उन्होंने कुछ यूं जवाब दिया.

Latest News
नाम लूंगा तो हेडलाइन बन जाएगी... Virat ,Dhoni और Rohit के सवाल पर युवराज ने अपने बयान से चौंकाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक, युवराज सिंह से जब भी किसी विषय पर सवाल किया जाता है तो वो बिना बातों को तोड़-मरोड़ सीधा जवाब देते हैं. युवराज सिंह खेल से जुड़े सलावों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक पॉडकास्ट में युवराज से पूछा गया कि विराट कोहली , रोहित शर्मा और एमएस धोनी के बीच उनकी पसंद कौन है. उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे लोगों का कहना है कि ये बड़ा ही चतुराई भरा उत्तर था.  

युवराज ने दिया ये जवाब 
युवराज सिर्फ रोहित के अच्छे दोस्त ही नहीं बल्कि उनके सबसे बड़े प्रशंसक भी हैं. अक्सर वो रोहित शर्मा की तारीफ करते हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि कोहली और धोनी में से आप किसे'खेलने' के विकल्प के लिए चुनेंगे तो युवराज ने हिटमैन का नाम लिया. युवराज ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर मैं टी20 क्रिकेट के लिए रोहित शर्मा को चुनूंगा. वह एक बेहतरीन कप्तान हैं और जो अपनी बल्लेबाजी से खेल को बदल सकते हैं, वह मेरी पहली पसंद होंगे. "


ये भी पढ़ें-IND vs BAN Test: कानपुर टेस्ट में आज भी बारिश डालेगी बाधा? जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज   


इसके बाद जब उनसे धोनी और विराट में से किसी एक को बेंच पर बिठाने वाला सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा "मैं खुद को बेंच पर बैठा लूंगा क्योंकि विराट और धोनी में से किसी एक का नाम लेना सुर्खियों में आ जाएगा. मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो. हम सभी काफी समझदार हैं, हम जानते हैं कि किसे बेंच पर बैठना चाहिए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement