Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli को स्टंप से मारना चाहता था क्रिकेटर, जानिए वजह 

2013 में ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे के दौरान पूर्व कप्तान कोहली सलामी बल्लेबाज एड कॉवन से भिड़ गए थे.

Latest News
Virat Kohli को स्टंप से मारना चाहता था क्रिकेटर, जानिए वजह 

virat kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली कप्तानी विवाद को लेकर चर्चा में हैं. विराट कोहली अपने आक्रामक व्यवहार को लेकर भी कई बार आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में उन्होंने स्टंप माइक पर जाकर ब्रॉडकास्टर्स पर डीआरएस को लेकर सवाल उठा दिया था. इसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा. 

इस बीच कोहली से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है जिसमें उनके व्यवहार के बारे में क्रिकेटर ने बड़ा खुलासा किया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज एड कॉवन ने फॉक्स स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 2013 में ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे के दौरान विराट कोहली से उनका टकराव हो गया था. एड कॉवन के अनुसार कोहली ने उन्हें कुछ बेहद अनुचित शब्द कहे थे. इसके बाद वह भारत के पूर्व कप्तान को स्टंप घोंपकर मारना चाहते थे.

ICC Team of the Year में Virat Kohli मिसिंग, भारत के ये 3 खिलाड़ी शामिल 

एड कॉवन ने कहा, सीरीज के दौरान मेरी मां काफी बीमार थीं और कोहली ने कुछ ऐसा कहा जो बर्दाश्त से बाहर था. यह एक निजी मामला था जो काफी संवेदनशील था लेकिन कोहली को तब तक महसूस नहीं हुआ जब तक अंपायर ने उन्हें टोककर नहीं कहा कि उन्होंने सीमा लांघ दी है. 

Shikhar Dhawan के 12 शब्द और 3 इमोजी, जानिए क्या हैं मायने?

अंपायर के बीच में आने के बाद वह पीछे हट गए और माफी मांगी. एड कॉवन ने कहा, उस समय एक ऐसा पल आया जिसमें मुझे लगा कि कोहली को स्टंप घोंपकर मार दूं. हालांकि क्रिकेटर ने कहा कि वह उनके बड़े प्रशंसक हैं. मुझे गलत मत समझिए वह बेहतरीन क्रिकेटर है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement