Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs PBKS: रसेल की चोट ने बढ़ाई केकआर की टेंशन, पंजाब के लिए खेलेंगे रबाडा?

आईपीएल में आज का मुकाबला केकेआर और पंजाब के बीच है. अब तक कोलकाता 2 में से एक मैच हार चुकी है और पंजाब ने अपना पहला मुकाबला जीता है. 

Latest News
IPL 2022 KKR Vs PBKS: रसेल की चोट ने बढ़ाई केकआर की टेंशन, पंजाब के लिए खेलेंगे रबाडा?

केकेआर और पंजाब आज आमने-सामने

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 का 8वां मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है. मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट से खेला जाना है. केकेआर की टीम को जहां पिछले मुकाबले में आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पंजाब की टीम ने आरसीबी के खिलाफ 206 रनों का विशाल लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की थी. 

केकेआर की मुश्किलें बढ़ी
आज के मुकाबले के लिए हरफनमौला आंद्रे रसेल ने केकेआर की मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं. रसेल को प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी और हेड कोच ने भी पुष्टि की है. पंजाब के लिए अच्छी खबर यह है कि कगिसो रबाडा अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं. माना जा रहा है किआज के मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन के लिए उपलब्ध होंगे.

पढ़ें: स्क्रीनिंग पर इमोशनल हो गए Pravin Tambe, श्रेयस अय्यर बोले-रोना आ गया, देखें Video

ऐसी हो सकती है टीम
कोलकाता नाइट राइडर्स: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (c), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन (wk), आंद्रे रसेल/मोहम्मद नबी/चमिका करुणारत्ने, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (c), भानुका राजपक्षे (wk), लियाम लिविंगस्टोन, राज बावा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर

पढ़ें: CSK VS LSG: ​सीएसके के खिलाफ LSG की धमाकेदार जीत, लुइस और बदोनी ने मचाया तूफान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement