Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH Vs MI: प्लेऑफ की उम्मीद जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स के पास आखिरी मौका 

 SRH Vs MI Match Preview: आईपीएल 2022 में  सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने का आखिरी मौका है.

IPL 2022 SRH Vs MI: प्लेऑफ की उम्मीद जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स के पास आखिरी मौका 

हैदराबाद के लिए करो या मरो का मैच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होगी. मुंबई के पास अब बस सम्मान बचाने का मौका है जबकि हैदराबाद के पास प्लेऑफ की लड़ाई में खुद को जिंदा रखने का यह आखिरी मौका है. इस मैच के साथ ही हैदराबाद किसी भी तरह से हार का सिलसिला खत्म करने के इरादे से उतरेगी जबकि मुंबई के पास सम्मान के लिए अच्छी लड़ाई लड़ने की चुनौती है.

SRH के लिए करो या मरो का मुकाबला
हैदराबाद को प्लेआफ में जगह बनाने की धुंधली उम्मीदें जीवंत रखनी हैं तो उसे मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में अपनी लगातार 5 हार का सिलसिला तोड़ना होगा. टूर्नामेंट के बीच में टीम ने लगातार कुछ मैच जीते थे लेकिन फिर लय कहीं खो सी गई है.

केन विलियमसन की टीम को मुंबई के बाद एक और मैच खेलना है और अगर दोनों ही मैच जीतते हैं तभी आगे उनकी प्लेऑफ के लिए कोई उम्मीद बनी रह सकती है. हालांकि, डगर फिर भी बहुत कठिन होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Net Run Rate क्या है जिसकी प्लेऑफ से पहले हो रही इतनी चर्चा, जान लें यहां सारी बारीकी

हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुंचने का ऐसा है गणित
सनराइजर्स ने लगातार 5 मैच जीतकर एक वक्त आईपीएल 2022 में अपनी धमक दिखाई थी. जीत का यह सिलसिला फिर टूट गया और टीम एक के बाद एक लगातार 5 मैच गंवाए हैं. अगर वह अपने बाकी बचे दोनों मैच जीत जाता है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे. 

हालांकि, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अन्य टीमों के मैचों में भी अनुकूल परिणाम की प्रार्थना करनी होगी। लेकिन यदि वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच में उसे हार का सामना करना पड़ता है तो वह निश्चित तौर पर बाहर हो जाएगा, क्योंकि सात टीम के 12 या इससे अधिक अंक हैं. 

केन विलियमसन को बनाने होंगे रन 
टूर्नामेंट में अब तक केन विलियमसन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. उन्हें डेविड वॉर्नर की जगह पर कप्तान बनाया गया है लेकिन न तो टीम और न ही उनका प्रदर्शन ही अच्छा रहा है. आने वाले 2 मैच में उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे क्योंकि हैदराबाद की कमजोर कड़ी बल्लेबाजी है. 

गेंदबाजों को भी गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा. पिछले मैच में उमरान मलिक ने 3 विकेट लिए थे जबकि भुवनेश्वर कुमार भी लय में दिख रहे हैं. हैदराबाद के लिए मुंबई की चुनौती को पार पाना आसान नहीं होगा. 
 
यह भी पढ़ें: IPL 2022 Riyan Parag ने कैच लपकने के बाद दिखाए तेवर, दिग्गज खिलाड़ियों ने लगाई क्लास Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement