Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2022: फाइनल को लेकर अफगानिस्तान के स्टार Rashid Khan ने तोड़ी चुप्पी 

उन्होंने अपनी PSL फ्रेंचाइजी और कप्तान shaheen afridi को शुभकामनाएं दीं. 

Latest News
PSL 2022: फाइनल को लेकर अफगानिस्तान के स्टार Rashid Khan ने तोड़ी चुप्पी 

rashid khan.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब हासिल करने के लिए लाहौर कलंदर्स लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में गत चैंपियन मुल्तान सुल्तांस से भिड़ने के लिए तैयार है. शाहीन शाह अफरीदी की अगुवाई वाली टीम 2016 में टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से खिताब नहीं जीत सकी है. कहा जा रहा था कि फाइनल खेलने के लिए अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान को बुलाया जाएगा लेकिन राशिद ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

राशिद ने ट्विटर पर लिखा, लाहौर कलंदर्स का हिस्सा बनना और पीएसएल टी20 फाइनल में खेलना बहुत अच्छा होता. उन्होंने कहा, मैं राष्ट्रीय कर्तव्य के कारण फाइनल में जगह नहीं बना पाऊंगा जो हमेशा पहली प्राथमिकता होती है. 

राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला से पहले राष्ट्रीय टीम में शामिल होने के लिए कलंदर्स खेमे को छोड़ दिया था. उन्होंने अपनी पीएसएल फ्रेंचाइजी और कप्तान शाहीन को शुभकामनाएं दीं. 

इस सीज़न में लाहौर कलंदर्स के लिए राशिद का अनुभव अभूतपूर्व रहा है. उन्होंने नौ मैचों में 13 विकेट लिए हैं. उन्हें इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ सत्र के अपने अंतिम मैच में गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया था. उन्होंने दो विकेट झटके और चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिए. पीएसएल तकनीकी समिति द्वारा राशिद के रिप्लेसमेंट के रूप में फवाद अहमद को मंजूरी दी गई थी.

PSL: Rashid Khan की गेंद पर चकमा खा गए Babar Azam, देखें Video

राशिद ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा था, लाहौर कलंदर्स ने मेरी अच्छी देखभाल की है. मैं उन्हें बाकी प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं देता हूं. यह मुझे खुशी देता है कि मैं शीर्ष पर टीम को छोड़ रहा हूं. यह एक अद्भुत परिवार है. फाइनल के लिए कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी अपनी छाप छोड़ने और टीम को पहले पीएसएल खिताब तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे. 

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement