Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UAE vs NED: इस मैच में हुई रोमांच की सीमा पार, आखिरी ओवर में ऐसे नीदरलैंड्स ने जीता मुकाबला

UAE vs NED Match highlights: UAE ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 111 रन बनाए, जवाब में नीदलैंड्स ने आखिरी ओवर में जीत हासिल की.

Latest News
UAE vs NED: इस मैच में हुई रोमांच की सीमा पार, आखिरी ओवर में ऐसे नीदरलैंड्स ने जीता मुकाबला

UAE vs NED match highlights and scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 के क्वालीफायर में नीदरलैंड्स ने यूएई (Netherlands Beat UAE) को हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. मुकाबला काफी रोमांचक रहा और आखिरी ओवर में इस मैच का फैसला हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 111 रन बनाए. 112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स ने 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. यूएई के लिए जुनैद सिद्दिकी ने शानदार गेंदबाज की और 4 ओवर में 24 रन देकर अपनी टीम को आखिरी तक मैच में बनाए रखा

T20 World Cup 2022: नामीबिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर का 'नाम याद रखना' ट्वीट वायरल   

यूएई के कप्तान सी रिजवान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की धीमी शुरुआत रही और सलामी जोड़ी सिर्फ 33 रन जोड़ पाई. इसके बाद काशिफ दाउद और मुहम्मद वसीम ने टीम को 50 के पार पहुंचाया. वसीम 41 रन बनाकर आउट हुए, जब टीम का स्कोर 91 था. इसके बाद लगातार विकेट गिरते गए और टीम की स्कोरगति भी धीमी पड़ गई. 20 ओवर में 8 विकेट खोकर यूएई सिर्फ 111 रन बना सकी. नीदरलैंड्स की ओर से फ्रेड क्लासेन ने 4 ओवर में सिर्फ 13 रन खर्च कर 2 विकेट झटके तो टिम प्रिंगले ने भी 4 ओवर में 13 रन ही दिए. बस डे लीड सबसे सफल गेंदबाज रहे और 4 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट झटके. 

T20 World Cup 2022 Points Table: जारी है 16 टीमों के बीच विश्वविजेता बनने की जंग

112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की शुरुआत खराब रही और दूसरे ओवर में ही विक्रमजीत सिंह आउट हो गए. इसके बाद मैक्स ऑडाउन और बस डे लीड ने टीम को 40 के पार पहुंचाया लेकिन मैक्स 23 रन बनाकर जुनैद का शिकार हो गए. इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे और मैच रोमांचक मोड़ पर आ गया. 76 के स्कोर पर 6 विकेट गिरने के बाद नीदरलैंड्स की स्थिति नाजुक लग रही थी. हालांकि इसके बाद टिम प्रिंगले और स्कॉट इडवर्ड्स ने पारी संभाली और टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया. 19वें ओवर में प्रिंगले को आउट कर यूएई ने फिर से वापसी की कोशिश की लेकिन आखिरी ओवर में वान बिक और इडवर्ड्स ने 1 गेंद रहते ही मैच टीम के नाम कर दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement