Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: पहले तोड़े नियम, ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो किया हमला, वीडियो वायरल होने पर हुई सख्त कार्रवाई

मध्य प्रदेश में एक दंपत्ति ने पहले ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाई फिर कॉन्सटेबल के साथ बहस भी करने लगा जिसके चलते दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Video: पहले तोड़े नियम, ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो किया हमला, वीडियो वायरल होने पर हुई सख्त कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक वीडियों सामने आया है जहां नियमों की धज्जियां उड़ाने पर ट्रैफिक पुलिस कॉन्टेबल ने दंपत्ति को रोका तो दंपति ने कथित तौर पर ट्रैफिक पुलिस से झगड़ा  शुरू कर दिया और अब यह वीडियो वायरल सामने आया है जिसके बाद दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

    दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो का सीधा संबंध इंदौर के विजय नगर तिराहे का है. यहां  गुरुवार शाम आरोपी दंपति ने ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल से झगड़ा किया था. खबरों के अनुसार यातयात पूर्व क्षेत्र में तैनात हेड कांस्टेबल रंजीत सिंह ठाकुर व्यवस्था को संभाल रहे थे. इसी दौरान एक्टिवा सवार दंपति कथित तौर पर ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख बीच में घुस गए.

    ट्रैफिक पुलिस से की थी बहस

    अपने सामने ही ट्रैफिक नियमों की धज्जिया उड़ती देख ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. इस पर दोनों लोग उनसे उलझ गए. इस दौरान दंपति ने हेड कांस्टेबल से कथित तौर पर झगड़ा किया और युवक ने भी गाली गलौज की. हेड कांस्टेबल ने झड़प की सूचना के लिए मोबाइल निकाला तो युवक की पत्नि ने उसके हाथ से स्मार्टफोन छीनने की कोशिश की थी. 

    हवा में खराब हुए विमान के हाइड्रोलिक्स, कोच्चि एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग

    दंपत्ति के खिलाफ हुई FIR

    वहीं इस दौरान जब दंपत्ति ट्रैफिक पुलिस से झगड़ रहा था तो एक राहगीर ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके बाद ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने दंपत्ति के खिलाफ विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने देर शाम दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया और अब उन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    अब ड्राइवर नहीं कैंसिल कर पाएंगे आपकी कैब, ऊबर लेकर आया नया अपडेट!

    कौन हैं ये दोनों आरोपी

    वहीं इस मामले में अब आरोपी दंपति की जानकारी भी सामने आ गई है. वीडियो दिख रहे युवक का नाम सोहेल कुरैशी और उसकी पत्नी का नाम अल्फिया कुरैशी है. ये दोनों लोग ही इंदौर के साउथ तोड़ा के रहने वाले हैं. पुलिस सोहेल और अल्फिया को थाने लाई तो दोनों हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने लगे. हालांकि, पुलिस ने अल्फिया को बाद में छोड़ दिया और सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है खास बात यह है कि उस पर पहले से तीन मुकदमे दर्ज हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement