Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब का प्लान, एक के खर्चे में चलेंगे 4 नंबर, डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ बहुत कुछ होगा मुफ्त

एयरटेल के इन प्लांस को पोस्टपेड फैमिली प्लान कहा जाता है और इसमें आपको फैमिली मेंबर्स के लिए 3 ऐड-ऑन रेग्युलर वॉयस कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं.

गजब का प्लान, एक के खर्चे में चलेंगे 4 नंबर, डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ बहुत कुछ होगा मुफ्त

Airtel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज के समय में सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लांस की कीमत में लगातार इजाफा करती जा रही हैं. ऐसे में सभी को नंबर चलाने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ रही है. इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं जिसमें आप एक रिचार्ज के खर्चे में 4 नंबर चला सकते हैं और इसका असर आपकी जेब पर भी नहीं आएगा. दरअसल एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए ऐसे पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें आप एक सिम के खर्चे में कुल चार सिम चला सकते हो.

एयरटेल के इन प्लांस को पोस्टपेड फैमिली प्लान कहा जाता है और इसमें आपको फैमिली मेंबर्स के लिए 3 ऐड-ऑन रेग्युलर वॉयस कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं. इसका मतलब है कि इस प्लान में आप कुल 4 नंबर चला सकेंगे. चलिए जानते हैं कि इस प्लान की कीमत और खासियत क्या है.

ये भी पढ़ेंः गले तक कर्ज में डूबा पाकिस्तान, एक के बाद एक प्लांट हो रहे हैं बंद, अब Honda ने लिया यह फैसला

एयरटेल के इस प्लान की कीमत 999 रुपये है इसमें फैमिली मेंबर्स के लिए 3 फ्री ऐड-ऑन रेग्युलर वॉयस कनेक्शन, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स, 100GB मंथली डेटा (प्लस 30G प्रत्येक ऐडऑन के लिए जो ग्राहक जोड़ते हैं) मिलता है जो 200GB डेटा रोलओवर के साथ आता है. प्लान के साथ मिलने वाले डेटा के खत्म होने पर 2 पैसे प्रति एमबी का चार्ज लिया जाएगा. इसके अलावा प्रतिदिन 100 लोकल और नेशनल एसएमएस दिया जाएगा और रोज मिलने वाले कोटे के खत्म होने पर लोकल और एसटीडी के लिए 10 पैसे प्रति एसएमएस और रोमिंग के लिए लोकल में 25 पैसे और एसटीडी में 38 पैसे प्रति एसएमएस का चार्ज लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः भारत की पहली पसंद बनी ये साढ़े 8 लाख की SUV कार, क्रेटा और पंच हुई फिसड्डी

इसके अलावा इस प्लान में बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के 6 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप, 1 वर्ष के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन, हैंडसेट प्रोटेक्शन और Wynk प्रीमियम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में आप अधिकतम 9 ऐड-ऑन कनेक्शन जोड़ सकते हैं जिसमें फ्री और पेड दोनों सब्सक्राइबर्स शामिल हैं. पेड ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए प्रति महीने 299 रुपये का शुल्क लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement