Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 75 रुपये में डेटा, कॉलिंग और SMS मुफ्त, जानें क्या है प्लान और इसकी खासियत

JioPhone के 200 रुपये से कम वाले पांच प्लांस की वैलिडिटी और अन्य चीजों में बदलाव किए गए हैं और इसमें सबसे सस्ता 75 रुपये वाला प्लान है.

मात्र 75 रुपये में डेटा, कॉलिंग और SMS मुफ्त, जानें क्या है प्लान और इसकी खासियत

Jio 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Jio हमेशा अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लांस पेश करता रहता है. लेकिन आज हम जिन प्लांस के बारे में बात करने जा रहे हैं वो JioPhone यूजर्स के लिए हैं. ये प्लांस रेग्युलर स्मार्टफोन प्लांस से काफी अलग है लेकिन इसमें भी यूजर्स को कई सुविधाएं मिलती हैं. हालांकि कंपनी ने हाल ही में जियोफोन प्लांस को रिवाइज किया है और इसके साथ ही नए प्लांस भी इंट्रोड्यूस किए हैं. इन प्लांस में कई तरह के बदलाव भी किए गए हैं जिसमें इसकी वैलिडिटी कम करना शामिल है. 

जियोफोन के इन प्लांस में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग, 4G इंटरनेट, फ्री SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है. तो चलिए जानते हैं जियोफोन के सभी प्लांस और उसमें मिलने वाले सुविधाओं के बारे में...

75 रुपये का प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है और इसमें कुल 2.5GB डेटा ( प्रतिदिन 100MB+200MB) मिलता है. इसके साथ इसमें 50 SMS, फ्री वॉयस कॉल और Jio TV, JioCinema, JioNews और अन्य जियो न्यूज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

91 रुपये वाला प्लान
जियो ने 75 रुपये वाले पुराने प्लान की कीमत को बढ़ाकर 91 रुपये कर दिया है और इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 3GB डेटा ( प्रतिदिन 100MB+200MB) मिलता है. इसके साथ इसमें भी 50 SMS, फ्री वॉयस कॉल और Jio TV, JioCinema, JioNews और अन्य जियो न्यूज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

125 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में पहले 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी लेकिन अब इसे 23 दिन का कर दिया गया है. इसके साथ इसमें भी कुल 11.5GB डेटा ( प्रतिदिन 500MB) मिलता है. इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 SMS की सुविधा मिलती है.

152 रुपये वाला प्लान
कंपनी ने 125 रुपये वाले प्लान की कीमत को बढ़ाकर 152 रुपये कर दिया है और  28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कुल 14GB डेटा (प्रतिदिन 500MB), फ्री वॉयस कॉलिंग और 300 SMS की सुविधा मिलेगी.

186 रुपये वाला प्लान
इसके साथ ही जियो ने अपने 155 रुपये वाले प्लान की कीमत 186 रुपये हो गया है. इसमें प्रतिदिन 1GB डेटा, फ्री वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement