Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी की रस्मों के बीच बार-बार दुलहन के कमरे में जा रहा था दूल्हा, पिता ने मारा तमाचा तो टूट गई शादी

UP Viral News in Hindi: यूपी के चित्रकूट में एक शादी के दौरान दूल्हे को उसके पिता ने तमाचा मारा तो नाराज होकर दुलहन ने शादी ही तोड़ दी.

शादी की रस्मों के बीच बार-बार दुलहन के कमरे में जा रहा था दूल्हा, पिता ने मारा तमाचा तो टूट गई शादी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक शादी के दौरान अजीबोगरीब घटना हो गई. दूल्हा शादी की रस्मों के बीच में ही बार-बार दुलहन के पास घर के अंदर जा रहा था. दूल्हे के पिता ने उसे रोका भी लेकिन वह नहीं माना. इससे गुस्साए दूल्हे के पिता ने दूल्हे को ही तमाचा मार दिया. दूल्हे के पिटने की खबर दुलहन को मिली तो वह नाराज हो गई. नाराजगी इतनी ज्यादा हो गई कि शादी टूट गई और बारात बिना दुलहन के ही लौट गई. बताया गया है कि दूल्हा बार-बार अंदर जाकर दुलहन को मनाने की कोशिश में लगा था.

कानपुर के बर्रा से आई इस बारात में दूल्हा, अपनी दुलहन को देखकर फिदा हो चुका था. उसे बताया गया था कि 4-5 दिन में ही दुलहन वापस अपने मायके आ जाएगी. वह चाहता था कि दुलहन उसके साथ ही रहे. यही समझाने के लिए वह शादी की रस्मों के बीच में ही बार-बार दुलहन के घर के अंदर जा रहा था. गुस्से में उसके पिता ने मंडप में ही तमाचा जड़ दिया. अपनी ही शादी में पिटे दूल्हे को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पिता को भी पलटकर तमाचा रसीद दिया.

यह भी पढ़ें- बेटी के लव अफेयर के चलते टूटी सगाई, घरवालों ने करंट लगाकर मार डाला और जला दिया शव

दुलहन को विदा ही नहीं करना चाहता था दूल्हा
इस घटना से नाराज दुलहन ने कह दिया कि वह ऐसे परिवार में शादी ही नहीं करेगी. दुलहन का कहना है कि दूल्हा उसके पास आया और बोला कि एक साल तक विदाई नहीं करेंगे. पढ़ाई भी ससुराल से कर लेना. लड़की इस बात से भी नाराज हो गई थी. थप्पड़कांड ने तो आग में घी का काम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझौता कराने की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी.

यह भी पढ़ें- बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ

आखिर में दूल्हे का परिवार बिना दुल्हन लिए ही लौट गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया के दोनों पक्ष अपने-अपने खर्च का पैसा वापस चाहते थे. काफी मशक्कत के बाद दोनों तरफ के लोगों में लेनदेन को लेकर सहमति बन गई और बारात लौट गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement