Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में चोली के पीछे लड़के ने यूं मटकाई कमर, लोग बोले ये है असली बैली डांस

Metro Boy's Choli Ke Peeche Dance: दिल्ली मेट्रो में इन दिनों एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. कभी नागिन डांस का तो कभी महिलाओं के झगड़े का. अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें लड़के का चोली के पीछे गाने पर डांस वायरल हो रहा है. 

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में चोली के पीछे लड��़के ने यूं मटकाई कमर, लोग बोले ये है असली बैली डांस

Delhi Metro Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में एक लड़के का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. यह लड़का गले में चुन्नी लटकाकर चोली के पीछे गाने पर डांस करना शुरू कर देता है. इस दौरान उसका वीडियो बना  रहे लोग कभी बैली डांस तो कभी दूसरे पोज देने के लिए कहते हैं. दूसरी ओर मेट्रो की सीट पर बैठे बाकी यात्री उसे नाचते देखकर हैरान रह जाते हैं. हालांकि यह वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले महीने शेयर किया गया था लेकिन वायरल अभी हो रहा है. इस लड़के का डांस वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे. कमर की लचक हो या अदाएं, हर चीज में वह टॉप लेवल की डांसर को मात देता दिख रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

लड़के ने जमकर दिखाई अदाएं और डांस 
दिल्ली मेट्रो में डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब तक यह पता नहीं चल सका है कि डांस करने वाला यह शख्स कौन है और वीडियो कब का है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़के को अपने डांस मूव्स लोगों के सामने दिखाते हुए काफी मजा आ रहा है. इस दौरान उसे कोई शख्स बैकग्राउंड में पोल डांस, चल-चल अब बैली डांस जैसे इंस्ट्रक्शन भी दे रहा है और वह पूरी मस्ती में अपना डांस जारी रखता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DU Updates (@duupdates)

यह भी पढ़ें: On Camera Encounter: आदमी के हाथ में था पेन, पुलिस अफसर ने समझा चाकू और मार दी गोली

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी कमेंट्स और रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो को मजेदार बताया है तो जबकि कुछ लोगों का कहना है कि मेट्रो में ऐसी हरकतें करना शर्मनाक है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि काश, जब मैं सफर कर रहा होता हूं तब भी ऐसे नजारे देखने के लिए मिले. जबकि एक और यूजर का कहना है कि इसका डांस देखकर सामने बैठे दोनों यात्री असहज हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तेंदुए ने किया बंदरों के झुंड पर हमला, जंगल के राजा को पीट-पीटकर बनाया ऐसा हाल, देखें Video

कुछ यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो से कार्रवाई की अपील की 
सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद कुछ यूजर्स इस पर नाराजगी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि दिल्ली मेट्रो को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि मेट्र में तस्वीरें लेना और वीडियो बनाना मना है. वहां मौजूद गार्ड्स को इसका ध्यान रखना चाहिए. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर चर्चा पाने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं जबकि वहां मौजूद बहुत से लोगों के लिए यह सब देखना अच्छा अनुभव नहीं होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement