Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2 दर्जन शेरों ने बोल दिया अकेले जिराफ पर धावा, वीडियो में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Giraffe Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जिराफ रास्ते से जा रहा है तभी उसपर शेर हमाल कर देते हैं.

2 दर्जन शेरों ने बोल दिया अकेले जिराफ पर धावा, वीडियो में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Giraffe Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Giraffe Viral Video: शेर आमतौर पर पीछे से जिराफ पर हमला करते हैं, उन्हें ठोकर मारकर जमीन पर गिरा देते हैं. उनका गला दबा कर मौत के घाट उतार देते हैं और फिर उन्हें खा जाते हैं. आमतौर पर, एक शेरों जिराफ के विशाल आकार और ऊंचाई के कारण उन्हें हराने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है. एक जिराफ इतना लंबा होता है कि एक शेर कभी भी उसके गले तक नहीं पहुंच पाता है. मगर उस मंजर का क्या होगा जब एक अकेले जिराफ पर कई शेर अचानकर से हमला कर दें.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीब दो दर्जन शेरों के बीच खतरनाक इलाके में एक जिराफ अकेला भटकता दिख रहा है. जैसे ही जिराफ सोए हुए शेरों के सामने से गुजरा, उनमें से कुछ उठकर शिकार की ओर भागे. उनकी धमक अन्य शेरों और शेरनी को जगा दिया. वे जिराफ के पीछे भागते हैं और धीरे-धीरे सभी एक बड़ी दावत की फिराक में आगे बढ़ते हैं.

यह भी पढ़ें: इस महिला के नाम हुआ चाय बनाने का World Record, एक घंटे में बहा दी नदियां

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Viral CCTV Footage: पुलिस की बंदूक से अचानक चली गोली, घायल हुआ दुकानदार

वीडियो को 'thenatureexposure' की तरफ से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और इसे 1 लाख 90 हजार से अधिक बार देखा गया. वीडियो को 3,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने माना कि जिराफ़ ने शायद भूखे शेरों के झुंड से जिंदा नहीं निकला होगा. एक यूजर ने लिखा, "वह जिराफ शायद अब जिंदा नहीं होगा". एक अन्य यूजर ने लिखा, "निश्चित रूप से शेरों ने देरी नहीं की होगी."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement