Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: ड्रग्स लेकर तेज रफ्तार से दौड़ा घोड़ा ? आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

घोड़े का अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इसका पूरा सच क्या है यह तो आपको वीडियो देखकर ही पता चलेगा.

Fact Check: ड्रग्स लेकर तेज रफ्तार से दौड़ा घोड़ा ? आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घोड़ा ड्रग्स लेता नजर आ रहा है और इसके कुछ ही मिनट बाद वह किसी तेज रफ्तार गाड़ी से भी तेज दौड़ता नजर आ रहा है. पीछे लदी सवारी का हाल तो पूछिए मत. यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. आप भी इसे देखकर ठहाके लगा सकते हैं. हालांकि यह वीडियो असली नहीं है. 

आप देखकर खुद भी समझ सकते हैं कि वीडियो अलग-अलग सीन जोड़कर बनाया गया है और ड्रग्स लेने वाला सीन भी पूरी तरह एडिटेड है लेकिन इसे जिस तरह से पेश किया गया है वह बड़ा ही मजेदार है. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. विमल ने लिखा, यही सब देखने के लिए रिचार्ज करवाते हैं धन्यवाद. हरदीप ने लिखा, इस घोड़े की हॉर्स पावर जबरदस्त है. अजीत ने लिखा, यह मजनू भाई का घोड़ा है. उत्कर्ष ने लिखा, रेड बुल के पंख भी इस एनर्जी को पीछे नहीं छोड़ सकते.

यह भी पढ़ें: Pizza को पिज्जा क्यों कहते हैं ? इंजीनियर ने बताया ऐसा फॉर्मूला कि चकरा जाएगा दिमाग

वीडियो को 2.2 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. इंटरनेट पर लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को बनाने वाले के दिमाग पर भी हैरान हैं जिसने कहां कहां के सीन इस तरह पेश किए कि एक अलग ही सीन बना दिया.

यह भी पढ़ें: Viral: महिला ट्रक ड्राइवर का वीडियो वायरल, स्माइल पर आप भी दे बैठेंगे दिल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement