Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Jaguar Accident: तेज रफ्तार जैगुआर कार से स्कूटी की भयानक टक्कर, हादसे में हुई लड़की की मौत

Jaguar Accident Noida: एक्सीडेंट के बाद पीड़िता को एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

Noida Jaguar Accident: तेज रफ्तार जैगुआर कार से स्कूटी की भयानक टक्कर, हादसे में हुई लड़की की मौत

हादसे के बाद स्कूटी की हालत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक जैगुआर कार और स्कूटी की जोरदार टक्कर हुई. इस हादसे में एक 24 साल की लड़की की मौत की खबर सामने आई है. इस कार एक्सीडेंट में आरोपी की पहचान 31 वर्षीय सैमुअल के रूप में की गई है. यह घटना नोएडा के सेक्टर 96 की है. जब 24 वर्षीय दीपिका त्रिपाठी अपनी स्कूटी से सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग में अपने ऑफिस जा रही थी. तभी उन्हें एक वीआईपी नंबर वाली एक जैगुआर कार ने जोरदार टक्कर मार दी. कार और स्कूटी की टक्कर इतनी खतरनाक थी कि लड़की एक्सीडेंट के बाद हवा में उछल गई. 

कार से जोरदार टक्कर के बाद दीपिका का स्कूटर पूरी तरह से टूट गया. स्कूटी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये टक्कर कितनी जोरदार थी. एक्सीडेंट के बाद दीपिका को नोएडा सेक्टर 110 में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- लूडो में पति के पैसे हारने पर महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक के साथ खेल रही थी जुआ

पार्टी करने आया था जैगआर सवार

पुलिस ने आरोपी सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया है. सैमुअल अमेरिका के न्यूज पेपर के लिए काम करता है. वह फरीदाबाद से अपने दोस्तों के साथ स्टारबक्स में पार्टी करने के लिए नोएडा आया था. वह सड़कों पर लापरवाही से कार दौड़ा रहा था. इसी वजह से हुए सड़क हादसे में दीपिका अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठी.

मृतक के भाई ने नोएडा सेक्टर 39 थाने में शिकायत दर्ज कराई. मृतक के भाई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि उनकी छोटी बहन स्कूटी से अपने ऑफिस जा रही थी, तभी लापरवाही से आ रही तेज रफ्तार जैगुआर कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी. पुलिस ने धारा 279(तेज गाड़ी चलाने), 304ए(लापरवाही की वजह से मौत) और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- Viral News: सीरिया में मिला 1600 साल पुराना मंदिर, रोमन देवी-देवताओं के मिले चिन्ह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement