Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 फीट का दूल्हा, 3 फीट की दुलहन, वायरल हो गई अनोखी शादी की तस्वीर

Rajasthan Viral Marriage: तीन फीट के दूल्हे और तीन फीट की ही दुलहन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

3 फीट का दूल्हा, 3 फीट की दुलहन, वायरल हो गई अनोखी शादी की तस्वीर

Viral Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जोधपुर में हुई एक अनोखी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें दूल्हे ऋषभ की लंबाई सिर्फ 3 फीट है और दुलहन की भी लंबाई लगभग उतनी ही है. सबसे शानदार बात यह है कि दुलहन एमबीए कर चुकी है और दूल्हा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. इन दोनों की शादी 26 जनवरी को जोधपुर में हुई.

शादी में दूल्हा दुलहन के लिए घूमने वाला स्टेज भी बनवाया गया था. जब दोनों मंच पर पहुंचे तो चारों ओर से तालियों और सीटियों का शोर उठ गया. दोनों के माला पहनाते ही शादी में पहुंचे लोगों ने दिल से आशीर्वाद देकर वर-वधू को बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें- बेटी के लव अफेयर के चलते टूटी सगाई, घरवालों ने करंट लगाकर मार डाला और जला दिया शव 

सोशल मीडिया पर मिनी कपल के नाम से हैं मशहूर
दुलहन साक्षी सोनी के भाई दिव्य सोनी ने बताया कि साक्षी और ऋषभ की सगाई पिछले साल हुई थी. सगाई के बाद दोनों ने कुछ नया करने की प्लानिंग की. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर मिनी कपल नाम से आईडी बनाई और अपनी तस्वीरें शेयर करने लगे. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरों और वीडियोज को खूब पंसद भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- शादी में नहीं पहुंच सकी दुल्हन, राह देखता रह गया दूल्हा, लग गया लाखों का चूना

जोधपुर में शादी के बाद साक्षी अब राजसमंद में अपने ससुराल चली गई हैं. ऋषभ और साक्षी की यह शादी जोधपुर से लेकर राजसमंद तक चर्चा का केंद्र बनी हुई है. सोशल मीडिया पर भी इस अनूठी शादी की तस्वीरें वायरल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement