Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: शराबबंदी वाले बिहार में एक दिन में दो जगह शराब लूट, एक्सीडेंट वाली कार में भरी पेटियां लेकर भागे लोग

Bihar Viral Video: बिहार में सुबह सीवान जिले में सड़क पर दिनदहाड़े एक कार में भरी शराब को लोग लूटकर ले गए थे. शाम को यही नजारा गया जिले में देखने को मिला है.

Viral Video: शराबबंदी वाले बिहार में एक दिन में दो जगह शराब लूट, एक्सीडेंट वाली कार में भरी पेटिया��ं लेकर भागे लोग

Bihar News: गया जिले में एक्सीडेंट के बाद कार में भरी शराब लोग लूटकर ले गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bihar Trending Video- बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरी तरह शराबबंदी लागू कर रखी है. इसके बावजूद शराब पीने वालों की संख्या नहीं घटी है. अब बिहार तस्करी की शराब का गढ़ बन गया है. इसके चलते एक दिन में दो बार बिहार की सड़क पर कार से गिरी शराब की पेटियों को लूटने का नजारा वायरल हो गया है. पहले सुबह के समय सीवान जिले में शराब की लूट मची थी, वहीं शाम को यही नजारा गया जिले में देखने को मिला. एक्सीडेंट का शिकार हुई कार में सवार लोग उसे छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद उसमें लदी शराब की बोतलों को लोग लूटने लगे. इस लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एनएच-99 पर हुई है ये घटना

गया जिले में डोभी-चतरा नेशनल हाइवे-99 पर सोमवार शाम को एक कार का एक्सीडेंट हो गया. चतरा मोड़ के पास डोभी थाना एरिया में कार की टक्कर एक अज्ञात वाहन से हो गई. कार का एक्सीडेंट होते ही आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े. सभी लोग उस समय हैरान रह गए, जब कार में सवार घायल लोग नीचे उतरते ही वहां से भागने लगे. लोगों को कुछ शक हुआ और उन्होंने कार की तलाशी ली तो उसमें विदेशी शराब की पेटियां रखी देखकर खलबली मच गई. लोगों ने शराब लूटकर भागना शुरू कर दिया. पुलिस के वहां पहुंचने तक बहुत सारी शराब लूटकर लोग फरार हो चुके थे. शराब की इस लूट का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो बेहद वायरल हो रहा है. हालांकि डीएनए इस वीडियो की सत्यता की पु्ष्टि नहीं करता है.

कार से शराब लूटने वालों को पकड़ेगी पुलिस

डोभी थाने के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सौरव कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट का शिकार हुई कार और उसमें रखी शराब को जब्त कर लिया गया है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज निकाली जा रही है. कार में शराब की तस्करी कर रहे लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. इसके साथ ही उन लोगों की पहचान भी वीडियो से की जाएगी, जिन्होंने कार से शराब लूटी है. इन लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

सीवान जिले में भी दिनदहाड़े ऐसे ही मची थी शराब की लूट

सीवान जिले में भी सोमवार सुबह लोगों ने शराब से भरी कार को जबरन रोकने के बाद लूट लिया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ है. डीएनए इस वायरल वीडियो की भी पुष्टि नहीं करता है. यह घटना सीवान जिले के महाराजगंज थाना एरिया में हुई है. थाने के सिकटिया बाजार इलाके में कुशवाहा मोड़ के पास तेज गति से आ रही कार को ग्रामीणों ने घेरकर जबरन रोक लिया. भीड़ ने कार को एक्सीडेंट करने की सूचना के चलते रोका था. कार के रुकने पर चालक उतरकर फरार हो गया. ग्रामीणों ने उसमें शराब की पेटियां लदी देखीं तो उन्हें लूटकर अपने घर ले गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement