Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramzaan के दिनों में स्टार बन गया कश्मीर का कबाबवाला, क्यों VIRAL हुई फोटो ?

फोटोग्राफर देवदत्ता ने यह तस्वीर कश्मीर के श्रीनगर में ली थी. यह तस्वीर रमजान के दिनों की है जब यह शख्स खूब घी लगाकर कबाब पका रहा है.

Ramzaan के दिनों में स्टार बन गया कश्मीर का कबाबवाला, क्यों VIRAL हुई फोटो ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तस्वीरों में बहुत ताकत होती है. कुछ न कहते हुए भी ये बहुत कुछ कह जाती हैं. यही वजह है कि एक तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है और सबका दिल जीत रही है. यह तस्वीर कबाब बनाते हुए एक शख्स की है. आप कहेंगे कि इसमें क्या खास है लेकिन जरा गौर से देखिए इस सिनेमाई लुक और कबाब के जादूगर की मेहनत देखेंगे तो अपनी सोच में कहीं और ही पहुंच जाएंगे.

इस तस्वीर का नाम 'Kebabiyana' है. इसे देबदत्ता चक्रवर्ती ने खींचा है. इस तस्वीर को मशहूर पिंक लेडी फूड फोटोग्राफर ऑफ द ईयर के स्ट्रीट फूड कैटेगरी में इस तस्वीर को विनर के तौर पर चुना है. देवदत्ता ने यह तस्वीर कश्मीर के श्रीनगर में ली थी. यह तस्वीर रमजान के दिनों की है जब यह शख्स खूब घी लगाकर कबाब को पका रहा है. इस तस्वीर को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें: भाई उतार दे... Fastag लगाने ट्रक पर चढ़ा टोलकर्मी, ड्राइवर ने हाइवे पर लगा दी रेस

पिंक लेडी फूट फोटोग्राफर ऑफ द ईयर के फाउंडर और डायरेक्टर कैरोलीन कैनयन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि आज की दुनिया में हमें हर चीज से बढ़कर कंफर्ट और प्यार की जरूरत है. इस तस्वीर में सबकुछ है एक खूबसूरत वातावरण, कबाब का धुंधा, गोल्डन कलर की रोशनी और सब्जेक्ट जो कि पूरी तरह कबाब बनाने में बिजी है. उन्होंने लिखा कि तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि जैसे हम भी कबाब से उठते उस धुंए को सूंघ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: तेज धूप में महिला ने कार के बोनेट पर सेंक डाली रोटी, देखें गर्मी का कहर

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement