Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड को किस करते हुए महिला टीचर का फोटो वायरल, स्कूल ने किया बर्खास्त

Viral News: टीचर मैगी बार्टन की जो तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है, उसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं.

गर्लफ्रेंड को किस करते हुए महिला टीचर का फोटो वायरल, स्कूल ने किया बर्खास्त

teacher Maggie Barton

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में एक महिला टीचर की तस्वीर वायरल होने से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया. इस फोटो में टीचर अपनी गर्लफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने टीचर पर सख्त कार्रवाई करते हुए नौकरी से निकाल दिया. महिला टीचर अमेरिका के कोलोराडो में एक कैथोलिक स्कूल में पढ़ाती थीं.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल की मैगी बार्टन समलैंगिक हैं. 2017 से वह कैथोलिक में पढ़ा रही हैं. उनकी तस्वीर वायरल होते ही स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें कुछ दिनों की छुट्टी पर भेज दिया था. लेकिन अब उन्हें बर्खास्त कर दिया है. बार्टन की जो तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है, उसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: महिला न्यूज एंकर ने Live शो के दौरान पति को दिया तलाक, नजारा देख दर्शक हुए हैरान

स्कूल प्रबंधन का कहना है की कैथेलिक चर्च के टीचर्स को कुछ मान्यताओं के अनुसार अपना जीवन व्यतीत करना चाहिए. हालांकि, इस पर मैगी बार्टन कहती है की 'स्कूल ने टर्मिनेशन के साथ-साथ उनके साथ हुए अनुबंध को भी तोड़ दिया और यह एक्शन उन पर भेदभाव पूर्ण लिया गया है.'

ये भी पढ़ें- Valentines Special: बड़े धोखे हैं इन Dating Apps में, प्यार के चक्कर में कहीं चला न जाए पैसा, इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये बातें

टीचर को छात्रों के परिजनों का मिल रहा समर्थन
इस घटना के बाद बार्टन को लोगों का समर्थन भी खूब मिल रहा है. एक छात्र के माता-पिता उनके लिए फंड भी जुटा रहे हैं. इस फंड ने अबतक 20 लाख रुपये से ज्यादा राशि जमा कर ली है.

Maggie Barton

वहीं, कोलोराडो शहर का एक  LGBTQ ग्रुप भी बार्टन के समर्थन में आया है. एक बयान के अनुसार उन्होनें कहा, "बार्टन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ और स्कूल द्वारा लिए गए इस फैसले से हम निराश है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement