Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL SHORTS: किया ऐसा डांस कि फट गई जमीन, यूं धंसा रह गया डांसर

इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. मनिंदर पाल जी ने लिखा, इसने तो सच में फट्टे चक दिए.

VIRAL SHORTS: किया ऐसा डांस कि फट गई जमीन, यूं धंसा रह गया डांसर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने कई बार लोगों को मजाक में कहते सुना होगा कि ऐसा नाचूंगा कि धरती कांप जाएगी. अब जरा सोचिए कि अगर सच में ऐसा हो जाए तो क्या होगा? होना क्या है धरती फटेगी और डांसर भी उसमें समा जाएगा. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. यकीन नहीं होता तो यह वीडियो देखिए जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में डांसर ने न जाने क्या सोचा कि एक पैर पकड़कर दूसरे पैर से कूद-कूदकर नाचने लगा. वह आराम से कूद रहा था उसे क्या पता था कि नाचते-नाचते अचानक हादसा हो जाएगा.

वायरल हॉग नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स जैसे ही एक पॉइंट पर पहुंचता है अचानक से फ्लोर टूट जाता है और वह फ्लोर के अंदर धंस जाता है. आप देखेंगे कि वह पूरा अपनी गर्दन तक फ्लोर के अंदर फंस जाता है.

यह भी पढ़ें: जिम में पहले दिन ही हो गया इज्जत का कबाड़ा, सबको दिख गई बॉडी

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. मनिंदर पाल जी ने लिखा, इसने तो सच में फट्टे चक दिए. शिखा ने लिखा, क्या यह फ्लोर गत्ते का बना है? वरी ने इस वीडियो को फर्जी बताया. उन्होंने लिखा, फ्लोर शुरुआत से ही काफी कमजोर लग रहा है अब अगर कोई उस पर कूदेगा तो गिरेगा ही. लॉरेंस ने इसे ब्रेक डांस बताया.

यह भी पढ़ें: देखें लंगूर और बच्चे की कुश्ती, एंटरटेनमेंट का फुल डोज है यह वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement