Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर Saudi Airlines के विमान में लगी आग, हादसे में कई लोग घायल

Saudi Airlines Flight Catches Fire: पाकिस्तान में Saudi Airlines के विमान में आग लगने की खबर सामने आई है. ये घटना पेशावर एयरपोर्ट पर हुई है. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं.

Latest News
पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर Saudi Airlines के विमान में लगी आग, हादसे में कई लोग घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Saudi Airlines Flight Catches Fire:  पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर एक विमान में आग लगने की खबर सामने आई है. ये विमान Saudi Airlines का बताया जा रहा है. विमान में 276 यात्री समेत 21 क्रू मेंबर सवार थे. यह फ्लाइट सऊदी के रियाद से उड़ान भरकर पाकिस्तान के पेशावर आई थी.  

अभी तक इस घटना से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. विमान में मौजूद सभी यात्रियों के साथ क्रू को भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. कुछ लोगों को मामूली चोंटे आई है, जिनका इलाज जारी है.   

इस घटना के पर पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता सैफुल्लाह की ओर एक बयान जारी किया गया है. उन्होंने कहा कि "जब फ्लाइट लैंड हो रही थी तो एयर ट्रैफिक कंट्रोलर्स ने विमान के बाईं ओर के लैंडिंग गियर से धुआं और चिंगारी निकलते देखी. इस पर तुरंत ही पायलटों को सतर्क करते हुए एयरपोर्ट की फायर ब्रिगेड और रेस्क्यू सर्विस को भी अलर्ट किया गया.'


यह भी पढ़े-  NEET 2024 Hearing: क्या फिर से होगी नीट परीक्षा? CJI की बेंच आज इस मामले की करेगी सुनवाई


जैसे विमान में आग लगने की सूचना मिली, दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंच गई. विमान के लैंडिंग गैर से आग कि लपटे उठते देख आनन-फानन में इस आग को बुझाया गया.


सऊदी एयरलाइंस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, ''एयरलाइंस ने स्पष्ट किया है कि रियाद से पेशावर जा रहे उसके विमान SV792 को पाकिस्तान के पेशावर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय टायरों में से धुआं निकलने का अनुभव हुआ. विमान को तुरंत रोक दिया गया और संबंधित अधिकारियों को सूचित किया गया. सभी यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement