Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia: कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, उड़ानें रोकी गईं, टर्मिनल को कराया गया खाली

Canberra Airport Firing: ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग की गई है. फायरिंग के बाद सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है. टर्मिनल को भी खाली कराया गया है.

Australia: कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, उड़ानें रोकी गईं, टर्मिनल को कराया गया खाली

कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट (Canberra Airport) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है. हमलावर ने एयरपोर्ट के अंदर फायरिंग की है. फायरिंग के बाद सभी उड़ानों को रोक दिया गया है. वहीं, टर्मिनल को भी पुलिस ने खाली करवा लिया गया है. फिलहाल इस हमले में किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि हमलावर ने इस वारदात को अकेले ही अंजाम दिया है. उसके पास से एक गन बरामद की गई है.  बताया जा रहा है कि आरोपी को सिक्योरिटी चेक पॉइंट पर हथियार के साथ पकड़ लिया था जिसके बाद उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें- Salman Rushdie के बाद Harry Potter की राइटर को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला 

सभी उड़ानों को किया गया रद्द
वहीं, घटना के बाद सभी उड़ानों को रोक दिया गया है. विमान में बैठे लोगों की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो विमान के उड़ने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- China के 'जासूसी युद्धपोत' को श्रीलंका की हरी झंडी, भारत ने सुरक्षा के लिहाज से किया था विरोध

एसीटी पुलिस ने कहा कि मुख्य टर्मिनल वाली बिल्डिंग में सुबह गोलियों की तडतडाहट सुनाई दी. फायरिंग के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोग इधर से उधर जान बचाकर भागने लगे. लेकिन गनीमत ये रही कि हमले में कोई घायल नहीं हुआ. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement